धूम-धड़ाका मचाने आ रहा है 14 हजार रुपये वाला स्टाइलिश Smartphone! डिजाइन मस्त और फीचर्स जबरदस्त
Advertisement
trendingNow11212155

धूम-धड़ाका मचाने आ रहा है 14 हजार रुपये वाला स्टाइलिश Smartphone! डिजाइन मस्त और फीचर्स जबरदस्त

Tecno Latest Smartphone Launch in Rs 13999: टेकनो (Tecno) आने वाले दिनों में अपना नई स्मार्टफोन सीरीज लॉन्च करने जा रहा है जिसकी शुरुआती कीमत 14 हजार रुपये हो सकती है. आइए इस स्मार्टफोन के फीचर्स (Features) और लॉन्च डेट (Launch Date) के बारे में जानते हैं..

 

Photo Credit: Gizmochina

Tecno Camon 19 Series Launch Date, Specs and Price: नया स्मार्टफोन खरीदना चाह रहे हैं लेकिन बजट कम है? हम आपके लिए एक ऐसे स्मार्टफोन की जानकारी लेकर आए हैं जो 13 हजार रुपये में आपको जबरदस्त फीचर्स दे रहा है और बिल्कुल लेटेस्ट है. हम यहां टेकनो (Tecno) की नई स्मार्टफोन सीरीज, Tecno Camon 19 Series की बात कर रहे हैं जिसे आने वाले दिनों में लॉन्च किया जा रहा है. आइए इस स्टाइलिश डिजाइन वाले स्मार्टफोन, Tecno Camon 19 की लॉन्च डेट (Launch Date), स्पेक्स (Specs) और कीमत (Price) के बारे में जानते हैं.. 

Tecno Camon 19 Series की लॉन्च डेट (Launch Date)

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि ये खबर आधिकारिक तौर पर सामने आ गई है कि टेकनो (Tecno) अपनी नई स्मार्टफोन सीरीज, Tecno Camon 19 Series को आने वाले दिनों में लॉन्च करने वाला है. 14 जून (14 June) को, न्यू यॉर्क शहर (New York City) में एक ईवेंट किया जा रहा है, जिसमें Tecno Camon 19 Series का ग्लोबल लॉन्च (Global Launch) होगा. 

दिल जीतने वाली है इस स्मार्टफोन की डिजाइन 

Tecno Camon 19 Series के स्मार्टफोन्स के फीचर्स तो काफी अच्छे हैं लेकिन साथ ही, इसकी डिजाइन भी बेहद कमाल की है. बेहद पतले बेजेल, डुअल-रिंग और अपने ट्रिपल रीयर कैमरा सेटअप के कारण ही Tecno Camon 19 को हाल ही में iF Design Award 2022 से भी नवाजा गया है. इस स्मार्टफोन को एक प्रीमियम प्रोडक्ट माना जा रहा हा जो देखने में काफी स्टाइलिश है. 

Tecno Camon 19 के स्पेक्स (Specs) 

आपको बता दें कि लॉन्च डेट के अलावा इस स्मार्टफोन सीरीज के बारे में कोई जानकारी आधिकारिक तौर पर सामने नहीं आई है. 91Mobiles की रिपोर्ट के मुताबिक Tecno Camon 19 में आपको 6.6-इंच का आईपीएस एलसीडी डिस्प्ले मिल सकता है और ये स्मार्टफोन मीडियाटेक हेलिओ G90 प्रोसेसर (Mediatek Helio G90 Processor) पर काम कर सकता है. इस स्मार्टफोन में आपको 6GB RAM के साथ 128GB का स्टोरेज मिल सकता है जिसे 1TB तक एक्स्पैन्ड किया जा सकता है. 

ये डुअल सिम स्मार्टफोन एलईडी (LED) फ्लैश वाले ट्रिपल रीयर कैमरा सेटअप के साथ आ सकता है जिसमें 64MP का प्राइमेरी सेंसर, 5MP का दूसरा सेंसर और 2MP का तीसरा सेंसर शामिल हो सकता है. बैटरी की बात करें तो Tecno Camon 19 में आपको 5000mAh की बैटरी और फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिल सकता है. इस फोन को यूएसबी टाइप-सी पोर्ट से चार्ज किया जा सकता है. Tecno Camon 19 Pro 5G पहले ऐसे स्मार्टफोन्स में से हो सकता है जो एंड्रॉयड 13 बीटा (Android 13 Beta) अपग्रेड के साथ आ सकता है. 

आपको बता दें कि आधिकारिक तौर पर तो इस स्मार्टफोन की कीमत  का खुलासा नहीं हुआ है लेकिन कई रिपोर्ट्स का यह कहना है कि Tecno Camon 19 के बेस वेरिएंट को भारत में 13,999 रुपये में बेचा जा सकता है.

Trending news