Tecno Spark 7T: पहली सेल में फोन पर मिल रहा भारी डिस्काउंट, जानें कीमत और दमदार फीचर
Advertisement

Tecno Spark 7T: पहली सेल में फोन पर मिल रहा भारी डिस्काउंट, जानें कीमत और दमदार फीचर

Tecno का नया बजट Smartphone Tecno Spark 7T आज पहली सेल के लिए खोल दिया गया है.. फोन में कई ऐस फीचर हैं जो कम कीमत के फोन में नही होते हैं. इस फोन की पहली सेल आज दोपहर 12 बजे से ई-कॉमर्स वेबसाइट Amazon पर शुरू हो चुकी है.

Tecno Spark 7T: पहली सेल में फोन पर मिल रहा भारी डिस्काउंट, जानें कीमत और दमदार फीचर

नई दिल्ली: Tecno का नया बजट Smartphone Tecno Spark 7T आज पहली सेल के लिए खोल दिया गया है.. फोन में कई ऐस फीचर हैं जो कम कीमत के फोन में नही होते हैं. इस फोन की पहली सेल आज दोपहर 12 बजे से ई-कॉमर्स वेबसाइट Amazon पर शुरू हो चुकी है. इस स्मार्टफोन में 48 मेगापिक्सल AI रियर कैमरा, विडियो बोकेह, टाइम-लैप्स, स्लो मोशन, एआई पोर्ट्रेट, स्माइल शॉट जैसे फीचर्स दिए गए हैं. फोन की कीमत भी काफी कम है. तो चलिए जानते हैं कि Tecno Spark 7T की कीमत क्या है और इसके साथ क्या-क्या ऑफर्स दिए जा रहे हैं. 

कीमत और ऑफर्स
Tecno Spark 7T के 4 GB रैम और 64 जीबी स्टोरेज की कीमत 8,999 रुपये है. इसे ज्वैल ब्लू, मैग्नेट ब्लैक और नेबुला ऑरेंज कलर में खरीदा जा सकेगा. पहली सेल के दौरान इसके साथ 1,000 रुपये का डिस्काउंट दिया जा रहा है.

TECNO SPARK 7T की स्पेसिफिकेशन
इस फोन में एंड्रॉयड 11 आधारित HiOS v7.6 दिया गया है. इसके अलावा इसमें 6.52 इंच की एचडी प्लस डॉट नॉच आईपीएस डिस्प्ले है जिसका रिजॉल्यूशन 720x1600 पिक्सल है. डिस्प्ले की ब्राइटनेस 480 निट्स है. फोन में मीडियाटेक हीलियो G35 प्रोसेसर, 4 जीबी DDR4x रैम और 64 जीबी की स्टोरेज है जिसे मेमोरी कार्ड की मदद से 512 जीबी तक बढ़ाया जा सकेगा.

कैमरा
टेक्नो के इस फोन में तीन रियर कैमरे हैं जिनमें से प्राइमरी लेंस 48 मेगापिक्सल का है जिसका अपर्चर ƒ/1.8 है. वहीं दूसरा लेंस वीजीए और तीसरा एआई लेंस है. कैमरे के साथ क्वॉड फ्लैश लाइट दी गई है. कैमरे के साथ AI ब्यूटी मोड, स्माइल शॉट, पोट्रेट, एचडीआर, 10X जूम और स्लो मोशन जैसे कई फीचर्स मिलेंगे. सेल्फी के लिए इस फोन में 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है जिसके साथ डुअल फ्लैश है.

ये भी पढ़ें, ये हैं 2020 के दमदार Phones, अब 2021 में बेहद कम दाम में खरीदने का है मौका

बैटरी
इस फोन में 6000mAh की बड़ी बैटरीहै जिसे लेकर 29 घंटे के वीडियो प्लेबैक का दावा किया गया है. बैटरी के साथ फुल चार्जिंग का भी अलर्ट मिलता है. कनेक्टिविटी के लिए इसमें ट्रिपल कार्ड स्लॉट मिलता है यानी आप एक बार में दो सिम के साथ एक मेमोरी कार्ड इस्तेमाल कर सकेंगे. फोन में 2G,3G,4G LTE, डुअल बैंड वाई-फाई, जीपीएस और 3.5एमएम का हेडफोन जैक है.

Trending news