अक्टूबर में लॉन्च होंगे ये दमदार स्मार्टफोन्स, फेस्टिव सीजन पर है कंपनियों का फोकस
Advertisement

अक्टूबर में लॉन्च होंगे ये दमदार स्मार्टफोन्स, फेस्टिव सीजन पर है कंपनियों का फोकस

अक्टूबर महीने में फेस्टिव सीजन की शुरुआत के साथ ही मोबाइल कंपनियों का फोकस अपनी बिक्री बढ़ाने पर है. ऐसे में ऐप्पल, सैमसंग से लेकर के और अन्य चीनी कंपनियां भी अपने दमदार फोन्स से मार्केट में दबदबा बनाने की फिराक में हैं.

फाइल फोटो

नई दिल्लीः अक्टूबर महीने में फेस्टिव सीजन की शुरुआत के साथ ही मोबाइल कंपनियों का फोकस अपनी बिक्री बढ़ाने पर है. ऐसे में ऐप्पल, सैमसंग से लेकर अन्य कंपनियां भी अपने दमदार फोन्स से मार्केट में दबदबा बनाने की फिराक में हैं. हालांकि कोरोना काल की वजह से इन कंपनियों के सभी फोन्स की लॉन्चिंग वर्चुअल तरीके से की जाएगी.

  1. मोबाइल कंपनियों का फोकस बिक्री बढ़ाने पर 
  2. ऐप्पल, सैमसंग से लेकर अन्य कंपनियां कतार में
  3. लॉन्चिंग वर्चुअल तरीके से की जाएगी

ऐप्पल लॉन्च करेगा iPhone 12 के चार वेरिएंट
ऐप्पल जल्द ही अपनी आईफोन 12 सीरीज को लॉन्च करने जा रहा है. Apple iPhone 12 में 5.5 इंच का डिस्प्ले, A14 बायोनिक चिपसेट, 12MP + 12MP का रियर कैमरा और 12MP का फ्रंट कैमरा मिल सकता है. जबकि आईफोन 12 प्रो में 6.7 इंच का सुपर रेटिना OLED डिस्प्ले, 6 जीबी की रैम, A14 बायोनिक चिपसेट, इसमें क्वाड रियर कैमरा और सिंगल सेल्फी कैमरा मिल सकता है

Google Pixel 5
गूगल अपना नया स्मार्टफोन Pixel 5 लॉन्च कर सकती है. फोन में लेटेस्ट Andriod 11 ऑपरेटिंग सिस्टम होगा. फोन में 6.0 इंच का OLED डिस्प्ले, 4,080mAh की बैटरी, 8GB की रैम और Exynos 9611 प्रोसेसर मिल सकता है. फोटोग्रॉफी के लिए इसमें 16MP + 12.2MP का ड्यूल रियर कैमरा, 8MP का सेल्फी कैमरा और 128GB की इंटरनल स्टोरेज हो सकती है.

सैमसंग लॉन्च करेगा Samsung Galaxy F41
दिग्गज मोबाइल फोन निर्माता कंपनी सैमसंग भारत में 8 अक्टूबर को शाम 5.30 बजे लाइव स्ट्रीमिंग के जरिए Samsung Galaxy F41 फोन को लॉन्च करेगा. ये फोन एक्सक्लूसिव तौर पर ई-कॉमर्स साइट Flipkart पर बेचा जाएगा। फोन के तीन कलर वेरिएंट उतारे जा सकते हैं, ब्लैक, ब्लू और ग्रीन. लॉन्च से पहले फ्लिपकार्ट पर आगामी सैमसंग स्मार्टफोन के लिए अलग से पेज भी तैयार किया गया है. फोन में 6000 mAh की दमदार बैटरी मिलेगी और दूसरा ये की फोन में sAMOLED स्क्रीन होगी. स्पीड और मल्टीटास्किंग के लिए फोन में एक्सीनॉस 9611 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर के साथ 6 जीबी रैम और 128 जीबी तक स्टोरेज वेरिएंट उतारे जा सकते हैं.

यह भी पढ़ेंः CNG कार मालिकों के लिए अहम खबर, अब मिलेगा नए तरीके का फ्यूल

Trending news