छोटे कमरे के लिए बेस्ट हैं ये Coolers! कम बिजली में घर को बना देंगे शिमला जैसा ठंडा
Advertisement
trendingNow11660567

छोटे कमरे के लिए बेस्ट हैं ये Coolers! कम बिजली में घर को बना देंगे शिमला जैसा ठंडा

Top Air Coolers: इन कूलरों का इस्तेमाल करने से बिजली के बिल पर बहुत कम असर पड़ता है. इन कूलरों की बॉडी प्लास्टिक से बनी होती है जो कि इन्हें मजबूत बनाता है और इन्हें कम बिजली की खपत करने वाला माना जाता है. ये कूलर इनवर्टर से भी ऑपरेट किए जा सकते हैं...

 

छोटे कमरे के लिए बेस्ट हैं ये Coolers! कम बिजली में घर को बना देंगे शिमला जैसा ठंडा

छोटे आकार के कूलर जो जबरदस्त ठंडक देते हैं और कम जगह में बड़े होने के बावजूद आसानी से एडजस्ट हो जाते हैं. इनमें आपको मल्टीपल साइज ऑप्शन मिलते हैं, जिन्हें आप अपनी जरूरत के हिसाब से चुन सकते हैं. अगर आप पढ़ाई करते हैं और किसी किराए के कमरे में रहते हैं तो भी ये कूलर आपके लिए सर्वश्रेष्ठ ऑप्शन हो सकते हैं. इन कूलरों का इस्तेमाल करने से बिजली के बिल पर बहुत कम असर पड़ता है. इन कूलरों की बॉडी प्लास्टिक से बनी होती है जो कि इन्हें मजबूत बनाता है और इन्हें कम बिजली की खपत करने वाला माना जाता है. ये कूलर इनवर्टर से भी ऑपरेट किए जा सकते हैं...

Kenstar Nix Portable Table Top Mini Air Cooler

Kenstar Nix Portable Table Top Mini Air Cooler घर के लिए एक सूटेबल कूलर है, जो खाना बनाने के दौरान किचन में भी इस्तेमाल किया जा सकता है. इसमें 80W पावर, नेट डस्ट फिल्टर और 12 लीटर वॉटर टैंक के साथ आता है. इसमें चार व्हील मिलते हैं, जिससे कूलर को इधर-उधर ले जाया जा सकता है. 

Symphony Touch 20 Personal Air Cooler

यह कूलर 20 लीटर की वॉटर टैंक कैपेसिटी के साथ आता है, जिसमें आईप्योर टेक्नोलॉजी का उपयोग किया गया है और इसमें एक रिमूवेबल टैंक भी है. इसका बॉडी मजबूत प्लास्टिक की है, यह एयर कूलर छोटे कमरे के लिए बेहतरीन है और एक फास्ट डिलीवरी भी प्रदान करता है. साथ ही, इसकी खासियत है कि यह पसीने की समस्या को भी खत्म कर सकता है.

Bajaj PX 97 Torque New 36L Personal Air Cooler

Bajaj PX 97 Torque New 36L Personal Air Cooler 36 लीटर की कैपेसिटी के साथ आता है, जिसमें आपको 2 साल की वारंटी उपलब्ध होती है. यह टर्बो फैन टेक्नोलॉजी के साथ बेस्ट एयर कूलर है जो जबरदस्त हवा देता है. इसमें आपको एडजस्टेबल एयर स्पीड मिलती है जिससे आप हवा को अपने हिसाब से कंट्रोल कर सकते हैं.

Trending news