Valentine’s Day: इस वेबसाइट पर मिल रही है 2 Free Movie Tickets, ऑफर सिर्फ 18 साल के ऊपर वालों के लिए
Advertisement
trendingNow11563916

Valentine’s Day: इस वेबसाइट पर मिल रही है 2 Free Movie Tickets, ऑफर सिर्फ 18 साल के ऊपर वालों के लिए

Valentine’s Day: फ्लिपकार्ट ने कुछ ऐसा किया है, जो आपके चेहरे पर मुस्कान ला देगा. फ्लिपकार्ट अपने यूजर्स को वैलेंटाइन्स डे के मौके पर फ्री टिकट ऑफर कर रही है.

 

Valentine’s Day: इस वेबसाइट पर मिल रही है 2 Free Movie Tickets, ऑफर सिर्फ 18 साल के ऊपर वालों के लिए

Valentine’s Day: वैलेटाइन वीक की शुरुआत हो चुकी है. 7 फरवरी से 14 फरवरी तक लोग अपने पार्टनर को गिफ्ट देकर प्यार का इजहार करते हैं. इस मौके पर कई ई-कॉमर्स वेबसाइट्स प्रोडक्ट्स पर छूट या फिर ऑफर निकाल रही है. फ्लिपकार्ट ने कुछ ऐसा किया है, जो आपके चेहरे पर मुस्कान ला देगा. फ्लिपकार्ट अपने यूजर्स को वैलेंटाइन्स डे के मौके पर फ्री टिकट ऑफर कर रही है, लेकिन इसमें एक पेंच है. आइए बताते हैं कैसे...

मुफ्त मूवी टिकट पाने में एक पेंच है. मुफ्त मूवी टिकट के लिए पात्र होने के लिए आपको 800 रुपये की खरीदारी करनी होगी. फ्लिपकार्ट का नया ऑफर तब आया है जब किंग ऑफ रोमांस शाहरुख खान की फिल्म पठान थियेटर में लगी हुई है. फिल्म को अच्छे रिव्यूज मिले हैं. अगर आपने फिल्म नहीं देखी है और मूवी टिकट फ्री में मिल रही है तो आपके लिए शानदार मौका हो सकता है. 

ऐसे पाएं Free Movie Ticket

अगर आप दो मूवी टिकट फ्री में पाना चाहते हैं तो आपको पर्सनल केयर, ब्यूटी केयर या 800 रुपये की चॉकलेट खरीदनी होगी. बता दें, मुफ्त टिकट के लिए पात्र होने के लिए, यूजर्स को 800 रुपये खर्च करने होंगे. 91Mobiles की रिपोर्ट के मुताबिक, सोमवार से गुरुवार तक सारे शो और शुक्रवार से रविवार तक मॉर्निंग शो के टिकट मिलेंगे. यह ऑफर शुरू हो चुका है और 14 फरवरी की रात तक चलने वाला है. कूपन मिलने के बाद आप इसका इस्तेमाल 30 अप्रैल तक कर सकते हैं.

फ्लिपकार्ट से 800 रुपये की शॉपिंग के बाद आपको ईमेल या टेक्स्ट संदेश द्वारा डिलीवरी वाउचर प्राप्त होगा. वाउचर को एक्सेस करने के लिए कूपन को स्क्रेच करें और वेबसाइट पर जाएं. वहां आपको अपनी कुछ पर्सनल डिटेल्स शेयर करनी होंगी, जैसे कि अपना नाम, फोन नंबर और ईमेल एड्रेस. सबमिट करते ही 24 घंटे के अंदर आपको वेरिफिकेशन कोड आएगा. उसके बाद आप 2 फ्री टिकट पाने के योग्य हो जाएंगे.

भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news