Vivo V25 Pro: धूप में जाते ही रंग बदलेगा ये स्मार्टफोन, इस दिन होगी भारत में लॉन्चिंग, कीमत भी होगी बेहद किफायती!
Advertisement

Vivo V25 Pro: धूप में जाते ही रंग बदलेगा ये स्मार्टफोन, इस दिन होगी भारत में लॉन्चिंग, कीमत भी होगी बेहद किफायती!

Vivo New Smartphone: भारतीय ग्राहकों के लिए वीवो एक तगड़ा स्मार्टफोन लेकर आ रहा है, ये स्मार्टफोन ना सिर्फ दमदार फीचर्स से लैस है बल्कि इसमें एक ऐसी खासियत है जो मार्केट के किसी अन्य स्मार्टफोन में नहीं मिलेगी. 

Photo Credit: vivo.com

Vivo V25 Pro Launch: भारत में Vivo V23  के बाद अब Vivo V25 Pro तहलका मचाने को तैयार है. ये स्मार्टफोन भारत में 17 अगस्त को लॉन्च किया जाएगा. इसकी खासियत ये है कि धूप में ले जाते ही ये भी अपना रंग बदल लेगा. कंपनी का ये दूसरा स्मार्टफोन होगा जिसमें कलर चेंजिंग पैनल दिया गया है. जानकारी के अनुसार V25 सीरीज में Vivo V25 Pro पहला स्मार्टफोन होगा इसके बाद इस सीरीज के अन्य स्मार्टफोन्स आने वाले समय में लॉन्च किए जाएंगे. वीवो वी25 प्रो को भारत में 17 अगस्त को दोपहर 12 बजे लॉन्च किया जाएगा. आपको बता दें कि कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट के जरिए इस स्मार्टफोन की कुछ खासियतों का खुलासा हो गया है जिनके बारे में आज हम आपको बताने जा रहे हैं.

Vivo V25 Pro के संभावित स्पेसिफिकेशन 

Vivo V25 Pro के स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स की बात करें तो इसमें ग्राहकों को मीडियाटेक डाईमेन्सिटी 1300 प्रोसेसर के साथ ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया जा सकता है। जानकारी के अनुसार स्मार्टफोन में ग्राहकों को 66W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट भी दिया जा सकता है. अगर बात करें बैटरी की तो ये 4830mAh की होगी। कंपनी इस स्मार्टफोन में जो डिस्प्ले ऑफर करेगी उसका रिफ्रेश रेट 120Hz होगा ऐसे में आपको एक स्स्क्रीमूद एक्नसपीरियंस मिलने की उम्मीद है.

इस वजह से हो जाता है स्मार्टफोन का कलर चेंज 

जैसा कि हमने आपको बताया कि Vivo V25 Pro में कलर चेंज करने की खासियत है जो V23 5G जैसी ही है. क्या आपने सोचा है कि कैसे इस स्मार्टफोन का रंग बदल जाता है, अगर आपको इसके बारे में नहीं पता तो चलिए आज इसके बारे में जान लीजिए दरअसल इस स्मार्टफोन के बैक पैनल पर कलर बदलने वाला फ्लोराइट ए जी ग्लास लगाया जाता है. ये ग्लास सूर्य की किरणों को एब्जॉर्ब कर लेता है और कलर चेंज कर लेता है और जैसे ही आप इसे अंदर ले जाते हैं तो दुबारा से इसका कलर पहले जैसा हो जाता है. ये ग्लास अल्ट्रावायलेट किरणों को एब्जॉर्ब करता है और कलर चेंज करता है. सिर्फ सूर्य की किरणें ही नहीं बल्कि आर्टिफिशियल अल्ट्रावायलेट किरणों की वजह से भी यह अपना रंग बदल सकता है. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर.

 

Trending news