रात में फिर बजे WhatsApp के 12! यूजर्स ने की शिकायत तो कंपनी ने दिया रिएक्शन, बोले- हमें पता है...
Advertisement
trendingNow12187932

रात में फिर बजे WhatsApp के 12! यूजर्स ने की शिकायत तो कंपनी ने दिया रिएक्शन, बोले- हमें पता है...

Meta Down: WhatsApp यूजर्स को परेशानी का सामना करना पड़ा. रात 11.45 बजे के करीब शुरू हुई इस दिक्कत की वजह से यूजर्स ना तो मैसेज भेज पा रहे और ना ही रिसीव कर पा रहे थे. WhatsApp ने इस पर X पर रिएक्शन दिया और जल्दी ठीक करने का वादा किया.

रात में फिर बजे WhatsApp के 12! यूजर्स ने की शिकायत तो कंपनी ने दिया रिएक्शन, बोले- हमें पता है...

Instagram- Whatsapp Down: दुनियाभर में कई WhatsApp यूजर्स को परेशानी का सामना करना पड़ा. रात 11.45 बजे के करीब शुरू हुई इस दिक्कत की वजह से यूजर्स ना तो मैसेज भेज पा रहे और ना ही रिसीव कर पा रहे थे. Downdetector के मुताबिक, यह समस्या रात 11.46 बजे अपने पीक पर थी, जब करीब 21,500 लोगों ने शिकायत दर्ज कराई थी. इनमें से 69% लोगों ने बताया कि उन्हें ऐप इस्तेमाल करने में दिक्कत हो रही है, 25% लोगों को मैसेज रिसीव करने में परेशानी हुई और 6% लोगों को वेबसाइट पर दिक्कत आई.

क्या कहा व्हाट्सए ने?

WhatsApp को इस समस्या का पता चल गया है और कंपनी ने बताया है कि वे चीजों को ठीक करने पर काम कर रही है. कंपनी ने एक पोस्ट में कहा कि 'हमें पता चला है कि कुछ लोगों को इस वक्त WhatsApp इस्तेमाल करने में परेशानी हो रही है. हम जल्द से जल्द सब कुछ ठीक करने की कोशिश कर रहे हैं ताकि सभी लोग चैट कर सकें."

fallback

इंस्टाग्राम पर भी आई दिक्कत

व्हाट्सएप की तरह ही, एक और Meta ऐप, Instagram को भी कुछ समय के लिए दिक्कत आई. ये परेशानी लगभग उसी वक्त रात 11.48 बजे के करीब शुरू हुई. कई यूजर्स ने बताया कि वो अपना फीड रिफ्रेश नहीं कर पा रहे हैं और न ही लेटेस्ट स्टोरीज देख पा रहे हैं. Downdetector के मुताबिक, Facebook पर भी दिक्कत थी. ये दिक्कत रात 11.58 बजे के करीब अपने पीक पर थी, जब करीब 1700 लोगों ने शिकायत दर्ज कराई थी.

तीन ऐप्स रहीं बंद

Meta की ये तीनों ऐप्स - WhatsApp, Instagram और Facebook, इस साल दूसरी बार बंद हुई हैं. पिछले महीने भी इन तीनों ऐप्स के यूजर्स को दिक्कत आई थी. यूजर्स ने बताया था कि वो अपने अकाउंट में लॉग इन नहीं कर पा रहे हैं. पिछली बार ये दिक्कत करीब दो घंटे तक चली थी. WhatsApp की बात करें तो पिछली बार साल 2022 में सर्विस दो घंटे के लिए बंद हुई थी.

Trending news