Anupamaa: लो इस बार काव्या ने कर डाला कांड, मालती देवी के साथ शाह फैमिली के इस शख्स का होगा भंडाफोड़!
Advertisement
trendingNow11798672

Anupamaa: लो इस बार काव्या ने कर डाला कांड, मालती देवी के साथ शाह फैमिली के इस शख्स का होगा भंडाफोड़!

Anupamaa Daily Updates: अनुपमा सीरियल में एक बार फिर नया ड्रामा शुरू होने वाला है. इस बार कहानी में ट्वीस्ट काव्या की प्रेग्नेंसी को लेकर आएगा...

अनुपमा सीरियल

Anupama New Episode: अनुपमा सीरियल में मालती देवी के बदले वाला ट्रैक इन दिनों अपने पीक पर चल रहा है. जहां मालती देवी ने अनुपमा से बदला लेने के लिए उसके लाड़ले बेटे समर को अपने चंगुल में फंसा लिया है. वहीं अब दूसरी तरफ अपनी जिंदगी में ट्रैक पर लौटती अनुपमा (Anupamaa) के सामने एक नया भंडाफोड़ होने वाला है. जी हां...यह भंडाफोड़ और किसी का नहीं बल्कि काव्या और मालती देवी का होने वाला है. मालती देवी का राज पता लगने से पहले काव्या की प्रेग्नेंसी से जुड़ी ऐसी बात सामने आएगी जो सिर्फ अनुपमा (Rupali Ganguly) को ही नहीं बल्कि पूरे शाह परिवार को हिलाकर रख देगी.

काव्या दे रही है वनराज को धोखा?

अनुपमा सीरियल (Anupama Serial) के अपकमिंग एपिसोड में काव्या के बेबी शॉवर का फंक्शन देखने को मिलेगा. लेकिन फंक्शन के दौरान काव्या के चेहरे का रंग ही उड़ जाएगा और वह कुछ परेशान दिखेगी. नए एपिसोड में काव्या कुछ अपने आप से बात करती दिखेगी कि वह अब वी (वनराज) को धोखा नहीं दे सकती है और उसे अब सच बताना ही होगा. काव्या के चेहरा का रंग उड़ा देख, अनुपमा उसके पास आएगी और पूछेगी कि आखिर क्या हुआ है. यह सुनकर काव्या घबरा जाएगी. अब अपकमिंग एपिसोड में ही देखने को मिलेगा कि आखिर काव्या की प्रेग्नेंसी का सच क्या है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by StarPlus (@starplus)

मालती देवी का अतीत आएगा सामने?

वहीं दूसरी तरफ मालती देवी को अपने गुरुकुल में एक बच्चा दिखाई देगा और जैसे ही वह उसके करीब जाएंगी, बच्चा गायब हो जाएगा. फिर मालती देवी कहेंगी कि उन्होंने तो उसके बारे में सोचना बंद कर दिया है फिर आज यह कैसे हो गया. अपकमिंग एपिसोड में मालती देवी के अतीत के पन्ने भी खुलते दिखाई देने वाले हैं. अनुपमा (Anupama Story) से बदला लेने की आग में मालती देवी अपने ही अंदर की ममता से मुलाकात कर बैठेंगी. सोशल मीडिया पर मालती देवी और अनुज के कनेक्शन को लेकर तो लंबे समय पहले ही कयास लगाए जा चुके हैं.

Trending news