7 साल बाद टीवी पर लौट आईं पुरानी ‘अंगूरी भाभी’, मेकर्स से जबरदस्त विवाद के बाद छोड़ दी थी एक्टिंग
Advertisement
trendingNow11528716

7 साल बाद टीवी पर लौट आईं पुरानी ‘अंगूरी भाभी’, मेकर्स से जबरदस्त विवाद के बाद छोड़ दी थी एक्टिंग

Shilpa Shinde Madam Sir: टीवी पर पॉपुलर किरदार निभाने के बाद 2015 में मेकर्स के साथ भयंकर विवाद के चलते शिल्पा शिंदे ने एक्टिंग को अलविदा कह दिया था. लेकिन अब सात सालों के बाद एक्ट्रेस फिर से छोटे पर्दे पर वापसी करने जा रही हैं. 

शिल्पा शिंदे (फोटो - सोशल मीडिया)

Shilpa Shinde Comeback: साल 2015 में भाभीजी घर पर हैं शो से घर-घर पर छा जाने वालीं शिल्पा शिंदे ने 5 साल पहले एक्टिंग से ब्रेक ले लिया. इस बीच वो कई रियलिटी शो में तो दिखीं लेकिन पर्दे पर एक्टिंग करते हुए वो नजर नहीं आईं. लेकिन अब सात सालों के ब्रेक के बाद टीवी की ये हसीना वापसी करने जा रही हैं. ऐलान हो चुका है और जल्द ही शिल्पा शिंदे को आप सब सब टीवी के शो मैडम सर में देखेंगे. महिला पुलिस बनकर वो लोगों को एंटरटेन करती हुईं फिर से दिखेंगीं. 

भाभीजी घर पर हैं में निभाया यादगार किरदार
साल 2015 में भाभीजी घर पर हैं शो का आगाज हुआ जिसमें अंगूरी भाभी का किरदार शिल्पा शिंदे ने निभाया. ये कैरेक्टर तो जबरदस्त था ही उस पर शिल्पा शिंदे ने अपनी एक्टिंग से इसमें जान डाल दी थी. देखते ही देखते अंगूरी भाभी का किरदार हर जगह छा गया और ये आइकॉनिक रोल बन गया. लेकिन कुछ ही महीनों के बाद शिल्पा शिंदे का शो के मेकर्स से जबरदस्त विवाद हुआ उन्होंने कई आरोप भी लगाए और शो को अलविदा कह दिया. बस इसक बाद वो एक्टिंग से दूरी बनाए हुए थे. उन्होंने आर्किटेक्ट का काम शुरू कर दिया था. इस बीच वो बिग बॉस से लेकर झलक दिखला जा जैसे रियलिटी शो में भी नजर आईं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sony SAB (@sonysab)

अब तक नहीं की है शादी
प्रोफेशनल ही नहीं बल्कि शिल्पा की पर्सनल लाइफ भी काफी उतार चढ़ाव वाली रही है. कहा जाता है कि शिल्पा ने अपने को एक्टर रोमित राज को दिल देने के बाद शादी तक का फैसला ले लिया था. 2009 में दोनों की सगाई हुई और शादी की तारीख भी फिक्स हो गई थी. लेकिन दोनो के बीच ना जाने क्या हुआ कि ये रिश्ता टूट गया. तब से अब तक 12 साल बाद भी शिल्पा शिंदे ने शादी नहीं की है और ना ही उनका शादी का कोई इरादा है. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं 

Trending news