Bigg Boss 16 Finale से पहले इस हसीना का शो से कटा पत्ता, चौपट हो गया पूरा गेम प्लान!
Advertisement

Bigg Boss 16 Finale से पहले इस हसीना का शो से कटा पत्ता, चौपट हो गया पूरा गेम प्लान!

Bigg Boss 16 Latest Episode: बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) के लेटेस्ट एपिसोड में खूब बवाल देखने को मिलने वाला है. रिपोर्ट्स की मानें तो इस हफ्ते वीकेंड का वार सलमान खान (Salman Khan) के साथ नहीं फराह खान (Farah Khan) के साथ देखने को मिलेगा.

बिग बॉस 16

Bigg Boss 16 Tina Datta Eviction: बिग बॉस 16 फिनाले (Bigg Boss 16 Finale) से अब कुछ ही दिन दूर रह गया है. फिनाले से पहले बिग बॉस के घर में कई तरह के खेल देखने को मिल रहे है. हाल ही में बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) में हुई नॉमिनेशन प्रक्रिया में कंटेस्टेंट्स ने एक-दूसरे पर कई घिनौने इल्जाम लगाए और चार सदस्यों को बिग बॉस के घर से बेघर करने के लिए नॉमिनेट कर दिया गया. इस हफ्ते शालीन भनोट (Shalin Bhanot), टीना दत्ता (Tina Datta), प्रियंका चौधरी (Priyanka Choudhary) और शिव ठाकरे (Shiv Thakare) पर नॉमिनेशन की तलवार लटक रही है. अब वीकेंड का वार एपिसोड से पहले ऐसी खबरें सामने आ रही हैं कि इस हफ्ते एक हसीना का शो से पत्ता कटने वाला है. 

इस कंटेस्टेंट का कटेगा बिग बॉस के घर से पत्ता! 

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है रिपोर्ट्स के अनुसार, बिग बॉस 16 के इस हफ्ते टीना दत्ता (Tina Datta Bigg Boss Eviction) को बाहर का रास्ता दिखाया जाएगा. फिलहाल टीना दत्ता के घर से बेघर होने के मामले को लेकर अभी तक कोई ऑफिशियल जानकारी नहीं सामने आई है. 

टीना दत्ता के एटिट्यूड से चिढ़ीं फराह खान 

बिग बॉस 16 का नया प्रोमो भी सामने आ गया है. जिसमें वीकेंड के वार एपिसोड सलमान (Salman Khan Bigg Boss) नहीं बल्कि फराह खान (Farah Khan Bigg Boss 16 Host) होस्ट करती दिख रही हैं. टीना दत्ता को फटकारते हुए फराह खान जमकर प्रियंका चौधरी की क्लास लगाती हैं. इतना ही नहीं फराह खान गुस्से में स्टेज भी छोड़कर चली जाती हैं. बता दें, बिग बॉस के आने वाले दो हफ्तों में सभी कंटेस्टेंट एक दूसरे पर कीचड़-अछालते हुए नजर आएंगे. 

भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news