Kulfi Kumar Bajewala: आखिर कहां गायब है 'कुल्फी कुमार बाजेवाला' सीरियल की कुल्फी?
Advertisement
trendingNow11682514

Kulfi Kumar Bajewala: आखिर कहां गायब है 'कुल्फी कुमार बाजेवाला' सीरियल की कुल्फी?

Aakriti Sharma तो आपको याद है ना. ये वही आकृति हैं जिन्होंने 'कुल्फी कुमार बाजेवाला' सीरियल में कुल्फी का रोल निभाया था. जानें अब कुल्फी कहां हैं और क्या कर रही हैं.

कुल्फी

Kulfi Kumar Bajewala Kulfi: स्टार प्लस पर आने वाले टीवी सीरियल 'कुल्फी कुमार बाजेवाला' (Kulfi Kumar Bajewala) काफी मशहूर हुआ था. इस सीरियल में मासूम सी कुल्फी (Kulfi) के सवालों और चेहरे ने दर्शकों का दिल जीत लिया था. ये शो काफी वक्त पहले ऑफ एयर हो गया. लेकिन क्या आपको पता है सीरियल में कुल्फी का रोल निभाने वाली आकृति शर्मा इन दिनों कहां है और क्या कर रही हैं. 

इस शो में आने वाली हैं आकृति
आकृति शर्मा (Aakriti Sharma) यानी कि आपकी प्यारी कुल्फी जल्द ही 'सुहागन' टीवी सीरियल में नजर आने वाली हैं. ये सीरियल कलर्स पर आएगा. इस शो का प्रोमो खुद आकृति ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जो वायरल हो रहा है. खास बात है कि इस शो के प्रोमो में भी आकृति दो चोटी की हुई नजर आ रही हैं. इस शो के प्रोमो को देखकर लग रहा है कि ये दो बहनों की कहानी है जिस पर उनके परिवार वाले अत्याचार करते हैं. 

 

 

सोशल मीडिया पर हैं एक्टिव
आकृति शर्मा (Aakriti Sharma) टीवी शोज के अलावा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. लगातार वो अपने फैंस के साथ फोटोज और वीडियो शेयर करती रहती हैं. इन वीडियो और तस्वीरों को फैंस काफी ज्यादा पसंद करते हैं.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

 

हरियाणा की रहने वाली हैं आकृति
बहुत ही कम लोग इस बात को जानते होंगे कि छोटी सी आकृति शर्मा सिंगिंग और डांसिंग का भी काफी शौक है. यहां तक कि यूट्यूब पर उनके व्लॉग्स भी हैं. जिसमें वो लगातार कुछ ना कुछ शेयर करती रहती हैं. आपको बता दें, आकृति शर्मा को कुल्फी कुमार बाजेवाला सीरियल में काफी ज्यादा पसंद किया गया था. आकृति भले ही उम्र में छोटी हैं लेकिन उनकी एक्टिंग बेहतरीन है. इस में शो की कहानी कुल्फी के पिता और उनकी सिंगिंग के इर्द गिर्द घूमती है.

जरूर पढ़ें

Mom To Be Soon: जल्द मां बनने वाली हैं ये हीरोइनें, दो तो बिना शादी के हो गईं प्रेग्नेंट

Aarya 3 BTS Promo: तलवारबाजी करती नजर आईं सुष्मिता सेन, बेहतरीन है 'आर्या 3' का BTS प्रोमो 

 

Trending news