Tv Actress Accident: 'बड़े अच्छे लगते हैं' की एक्ट्रेस सेट पर हुईं घायल, फोटो शेयर कर बताई अपनी हालत!
Advertisement
trendingNow11580206

Tv Actress Accident: 'बड़े अच्छे लगते हैं' की एक्ट्रेस सेट पर हुईं घायल, फोटो शेयर कर बताई अपनी हालत!

Niti Taylor Accident: 'बड़े अच्छे लगते हैं 2' की एक्ट्रेस नीति टेलर (Niti Taylor) शूटिंग के दौरान चोटिल हो गई हैं. नीति ने खुद सोशल मीडिय पर अपनी चोट की तस्वीरें शेयर करते हुए अपना हाल बताया है.

नीति टेलर

Niti Taylor Injured on Set: सोनी टीवी के पॉपुलर शो 'बड़े अच्छे लगते हैं' के सीजन 2 की लीड एक्ट्रेस नीति टेलर (Niti Taylor) घायल हो गई हैं. हाल ही में नीति (Niti Taylor Photos) की एक फोटो वायरल हो रही है जिसने एक्ट्रेस के फैंस को चिंता में डाल दिया है. यह फोटो नीति (Niti Taylor Instagram) ने खुद इंस्टाग्राम पर शेयर की है और बताया है कि वह शूटिंग के दौरान इनजर्ड हो गई हैं.

Niti की चोट देख फैंस को हुई टेंशन! 

'बड़े अच्छे लगते हैं 2' में प्राची कपूर का रोल निभा रहीं नीति टेलर (Niti Taylor New Tv Show) ने सोशल मीडिया पर फोटो शेयर कर बताया है कि शूटिंग के दौरान जख्मी हो गई हैं. नीति (Niti Taylor Injured) ने जो फोटो शेयर की है उसमें उनकी बाजू पर छिलने के निशान साफ दिख रहे हैं. नीति (Niti Taylor Accident) ने अपनी चोट के फोटोज शेयर करते हुए लिखा, 'बहुत सारे आउच'. एक्ट्रेस की चोटें देखकर नेटीजन्स ने उनकी सलामती दी दुआएं करना शुरू कर दिया है. 

fallback

बता दें, हाल ही में 'बड़े अच्छे लगते हैं 2' (Bade Achhe Lagte Hain 2) की कास्ट में बड़ा बदलाव हुआ है. बड़े अच्छे लगते हैं के सीजन 2 में पहले नकुल मेहता (Nakul Mehta) और दिशा परमार (Disha Parmar) को कास्ट किया गया था. फिर शो की कहानी में एक बड़ा लीप दिखाया गया और अब सीरियल में लीड नीति टेलर (Niti Taylor) और रणदीप राय निभा रहे हैं. 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news