बाली उम्र में फिसले कदम, घर से भागीं; एक्ट्रेस ने की 2 बार शादी..मां बनने के बाद दूसरी बार लिए थे फेरे!
Advertisement
trendingNow11582566

बाली उम्र में फिसले कदम, घर से भागीं; एक्ट्रेस ने की 2 बार शादी..मां बनने के बाद दूसरी बार लिए थे फेरे!

Puja Banerjee Life Story: बाली उम्र में खुद से लिए फैसले कितने गलत हो सकते हैं इसका जीता जागता उदाहरण हैं टीवी एक्ट्रेस पूजा बैनर्जी. 15 की उम्र में घर से भागीं पूजा ने जिंदगी के हर मोड़ पर अपनी गलतियों से सबक लिए हैं. 

पूजा बैनर्जी

Puja Banerjee Biography: टीवी की दुनिया की सबसे पॉपुलर एक्ट्रेस रही हैं पूजा बैनर्जी जिन्होंने कई पॉपुलर सीरियल्स में दमदार किरदार निभाए हैं. आज भी उन रोल्स के लिए पूजा की जमकर तारीफ होती है. इतना ही नहीं खूबसूरत और स्टाइलिश होने के चलते पूजा खबरों में बनी ही रहती है. लेकिन करियर से इतर इनकी पर्सनल लाइफ में झांके तो पूजा ने अपनी जिंदगी में कई ठोकरें खाईं. बाली उम्र में लिए कुछ फैसले गलत साबित हुए और इन फैसलों से एक्ट्रेस को खूब चोट और दर्द मिला. 

15 की उम्र में छोड़ दिया था घर
ये उम्र ही होती है बहकने और फिसलने की. पूजा भी बहकीं और फिसली भीं. 15 साल की पूजा उस वक्त प्यार के चक्कर में पड़ गईं. घरवालों ने विरोध किया तो घर से ही भाग गईं और यही उनकी जिंदगी का सबसे गलत फैसला साबित हुआ. प्यार भी सफल नहीं हुआ और घरवालों ने भी उनसे सारे रिश्ते तोड़ लिए थे. हालांकि समय के साथ रिश्ते सुधरे और सब साथ में आ गए. इसके बाद पूजा ने शादी की अरुनोय चक्रबर्ती के साथ लेकिन जल्द ही ये रिश्ता भी खत्म होने की कगार पर आ पहुंचा. दोनों की नहीं बनी तो इन्होंने 2013 में तलाक ले लिया.

करियर पर किया फोकस
तलाक के बाद कुछ साल पूजा ने सिर्फ करियर पर ही फोकस किया. देवो के देव महादेव में पार्वती बनकर पूजा फेमस हो गईं. इसके अलावा भी उन्होंने कुछ यादगार रोल किए. करियर के दौरान ही उनकी मुलाकात हुई एक्टर कुणाल वर्मा से. दोनों ने एक दूसरे को दिल दिया और कुछ साल डेटिंग के बाद सबकी सहमति से शादी के बंधन में बंधने का फैसला लिया. दोनों ने 2021 में गोवा में शादी की लेकिन उससे पहले ही 2020 में पूजा मां बनीं. हालांकि इस बारे में पूजा ने बताया था कि वो और कुणाल 2020 में ही कोर्ट मैरिज कर चुके थे.   

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

 

Trending news