'Taarak Mehta' ने लिए सात फेरे, गोल्डन-ब्लू लहंगे में दुल्हनिया ने लूटी लाइमलाइट! बधाई देने पहुंचीं 'अंजलि-बबीता'
Advertisement

'Taarak Mehta' ने लिए सात फेरे, गोल्डन-ब्लू लहंगे में दुल्हनिया ने लूटी लाइमलाइट! बधाई देने पहुंचीं 'अंजलि-बबीता'

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Actor Marriage: 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' सीरियल में तारक का किरदार निभाने वाले एक्टर सचिन श्रॉफ (Sachin Shroff Marriage) ने दूसरी शादी कर ली है. सचिन श्रॉफ की शादी में 'अंजलि-बबिता' के साथ-साथ 'गुम है किसी के प्यार में' सीरियल की स्टार कास्ट भी पहुंची थी.

सचिन श्रॉफ

Sachin Shroff Wedding Photos: 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' और 'गुम है किसी के प्यार में' जैसे सीरियल में दिखने वाले एक्टर सचिन श्रॉफ (Sachin Shroff Marriage) ने 25 फरवरी को दूसरी बार शादी कर ली है. सचिन श्रॉफ (Sachin Shroff Wife Name) की नई दुल्हनिया चांदनी ने गोल्डन ब्लू कलर के लहंगे में जबर खूबसूरत दिखाई दे रही हैं. न्यूली वेड कपल को बधाई देने के लिए तारक मेहता का उल्टा चश्मा की 'अंजलि' (Sunanyana) और 'बबिता' (Munmun Dutta) के साथ 'कोमल भाभी' और 'जेठालाल' (Dilip Joshi) भी पहुंचे थे. साथ ही 'गुम है किसी के प्यार में' सीरियल की कास्ट ने सचिन श्रॉफ (Sachin Shroff Weddin Pics) की शादी में पहुंचकर बधाई दी. 

तारक मेहता की कास्ट ने की जमकर मस्ती! 

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में तारक का किरदार निभाने वाले सचिन श्रॉफ की शादी में शो की पूरी कास्ट ने टीम लड़के वाला बनकर खूब एन्जॉय किया. सचिन को बधाई देने पहुंची बबिता जी यानी मुनमुन दत्ता ने ग्रीन कलर के लहंगा-चोली में गजब का अवतार दिखाया. 

fallback

मुनमुन दत्ता के साथ-साथ अंजलि यानी सुनैयना फिरोजदार पिंक लहंगा-चोली में बेहद खूबसूरत दिखीं. भिड़े की बेटी सोनू यानी पलक सिंधवानी ऑफ व्हाइट कलर के लहंगे में खूबसूरत पोज करते हुए कपल को बधाई देती नजर आईं.  

fallback

कौन हैं सचिन श्रॉफ की पत्नी चांदनी?

सचिन श्रॉफ के परिवार की तरफ से अबतक उनकी नई दुल्हनिया की पहचान को छिपाकर रखा गया था लेकिन शादी और अन्य फंक्शन्स की फोटोज सामने आने के बाद सचिन श्रॉफ की पत्नी की पहचान भी सामने आ गई है. 

fallback

बता दें, सचिन की नई दुल्हनिया चांदनी एक्टर की बहन की दोस्त हैं और ग्लैमर वर्ल्ड से उनका कोई रिश्ता नहीं हैं. चांदनी एक इवेंट ऑर्गनाइजर और इंटीरियर डिजाइनर हैं.  

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news