बोरे में भर लिए ढेर सारे सिक्के, फिर 'भिखारी' बनकर iPhone 15 खरीदने पहुंचा शख्स; देखें फिर क्या हुआ
Advertisement
trendingNow11917658

बोरे में भर लिए ढेर सारे सिक्के, फिर 'भिखारी' बनकर iPhone 15 खरीदने पहुंचा शख्स; देखें फिर क्या हुआ

Trending Video: वीडियो को सबसे पहले इंस्टाग्राम चैनल 'एक्सपेरिमेंट किंग' पर शेयर किया गया था, जिसने इस प्रैंक वीडियो को ऑर्केस्ट्रेट किया था. वीडियो की शुरुआत भिखारी के वेश में एक युवक से होती है जो iPhone 15 खरीदने के लिए एक दुकान पर जाता है.

 

बोरे में भर लिए ढेर सारे सिक्के, फिर 'भिखारी' बनकर iPhone 15 खरीदने पहुंचा शख्स; देखें फिर क्या हुआ

Beggar Story: भिखारी के वेश में बिल्कुल नई Apple iPhone 15 खरीदने वाले एक व्यक्ति के वीडियो ने इंटरनेट को चौंका दिया है. उसने सोशल मीडिया एक्सपेरिमेंट किया, जिसमें उसने कई शरारती भरे वीडियो किए और इसका उद्देश्य सामाजिक मानदंडों को चुनौती देना था. वीडियो को सबसे पहले इंस्टाग्राम चैनल 'एक्सपेरिमेंट किंग' पर शेयर किया गया था, जिसने इस प्रैंक वीडियो को ऑर्केस्ट्रेट किया था. वीडियो की शुरुआत भिखारी के वेश में एक युवक से होती है जो iPhone 15 खरीदने के लिए एक दुकान पर जाता है. फोन चुनने के बाद, वह सिक्कों से भुगतान करता है और सिक्कों से भरा बैग दुकानदार को सौंप देता है.

सोशल एक्सपेरिमेंट में भिखारी बनकर आया शख्स

वीडियो में दुकानदारों को सिक्के गिनते हुए दिखाया गया है. दरअसल, वह शख्स सबसे पहले बोरे में सिक्कों को लेकर दुकान में घुसने की कोशिश करता है और फिर बाद में जब वह अंदर घुसा तो उसका हुलिया देखकर सभी हैरान रह गए. किसी को भी भरोसा नहीं हो रहा था कि वह एक आईफोन खरीदने के लिए स्टोर में घुसा. सभी यह सुनकर तब हैरान रह गए, जब उसने आईफोन 14 प्रो मैक्स खरीदने के लिए कहा. इसके बाद भिखारी आईफोन प्रो मैक्स ले लेता है, जबकि स्टोर के कर्मचारी सदमे में नजर आ रहे हैं. ऑनलाइन शेयर किए जाने के बाद से, वीडियो को पहले ही 34 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Experiment King (@experiment_king)

 

वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर हुआ वायरल

ऑनलाइन यूजर्स ने भी जब यह वीडियो देखा तो सभी दंग रह गए. हालांकि, उस शख्स ने प्रैंक वीडियो बनाया और सोशल एक्सपेरिमेंट किया. कई तरह की प्रतिक्रियाएं आ रही हैं. एक यूजर ने कमेंट किया, "दुकानदारों को अपने ग्राहकों का सम्मान करना सीखना चाहिए, चाहे वह कोई भी हो, गरीब या अमीर या भिखारी." एक अन्य यूजर ने लिखा, “कभी किसी का हुलिया देख के उसकी औकात का अंदाजा नहीं लगाने को.” एक तीसरे यूजर ने कमेंट किया, “फोन खरीदने वाला हार्दिक पंड्या जैसा और दुकान वाला रोहित शर्मा जैसा किसको-किसको लगा.”

Trending news