Whatsapp Chat Viral: कैब ड्राइवर ने सवारी के दोस्त को धमकाया, बोला- अब तू देख मैं क्या करता हूं...
Advertisement
trendingNow11853303

Whatsapp Chat Viral: कैब ड्राइवर ने सवारी के दोस्त को धमकाया, बोला- अब तू देख मैं क्या करता हूं...

Whatsapp Screenshot Viral: एक शख्स ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म रेडिट पर ऐसी घटना शेयर की जहां उसके दोस्त को एक कैब ड्राइवर ने परेशान किया. यूजर ने व्हाट्सएप चैट का स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए इंटरनेट से पूछा कि ऐसी स्थितियों से निपटने के लिए क्या किया जा सकता है.

 

Whatsapp Chat Viral: कैब ड्राइवर ने सवारी के दोस्त को धमकाया, बोला- अब तू देख मैं क्या करता हूं...

Whatsapp Chat Viral Screenshot: हममें से कई लोगों के लिए कैब सर्विसेज किराए पर लेना यात्रा के सबसे सुविधाजनक तरीकों में से एक लगती है. हालांकि, हर सवारी का अनुभव सुखद नहीं होता. हाल ही में एक शख्स ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म रेडिट पर ऐसी घटना शेयर की जहां उसके दोस्त को एक कैब ड्राइवर ने परेशान किया. यूजर ने व्हाट्सएप चैट का स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए इंटरनेट से पूछा कि ऐसी स्थितियों से निपटने के लिए क्या किया जा सकता है. Reddit यूजर के मुताबिक, कैब ड्राइवर ने उसके दोस्त का नंबर कैब के लिए ब्लॉक करने या 500 लोगों के साथ शेयर करने की धमकी दी.

कैब ड्राइवर ने कुछ ऐसे किया परेशान

रेडिट यूजर ने बीते शुक्रवार को अपने एक पोस्ट में लिखा, “हाय, मैंने ओला से एक कैब बुक की थी और भुगतान पेटीएम के जरिए किया था, जब हम वहां रुके, तो ओला ड्राइवर ने मेरे दोस्त का नंबर मांगा क्योंकि उसका नेटवर्क ठीक से काम नहीं कर रहा था।. हमने कुछ न सोचते हुए नंबर दे दिया. फिर वह उसे फोन करता है और कहता है कि पैसे काटे जाने के बावजूद कोई पेमेंट नहीं मिला है, और पैसे का एक जूम इन स्क्रीनशॉट भेजता है (जो हरे रंग का था- जिसे भुगतान किया गया था). वह उसे धमकी देता रहता है कि नंबर बंद करवा देगा, 500 लोगों को भेज देगा आदि. अब क्या किया जा सकता है या क्या किया जाना चाहिए?'

 

cab driver threatening my friend
by u/BoredFinBro in delhi

 

कई अन्य लोगों के साथ घट चुकी हैं ऐसी घटनाएं

पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए एक व्यक्ति ने अपना अनुभव शेयर किया. एक यूजर ने लिखा, “मेरे साथ भी लगभग यही हुआ. उसने मेरे दोस्त को अतिरिक्त भुगतान करने को कहा और जब मैंने पूछा कि उसने ऐसा क्यों किया तो उसने मुझे धमकाना शुरू कर दिया. मैंने एक दिन में 5000 मिस्ड कॉल का बॉट सेट किया ताकि वह ओला या इंड्राइव या उबर के जरिए पैसे न कमा सके. मैंने प्रतिदिन इनड्राइव पर शिकायतें उठाईं, और एक सप्ताह तक डेली शिकायतों के बाद, उन्होंने उसे इनड्राइव से हटा दिया, और वह अपने मैनेजमेंट (इनड्राइव) के साथ एक कॉल में रोने लगा. मुझे मेरे पैसे वापस मिल गए." ऐसे ही कई अन्य ने भी अपनी कहानी बताई.

Trending news