बीवी ने पति को किसी दूसरी औरत संग देखा तो चप्पल से पीटा, साले ने कहा- मैं पैर छूता था तुम्हारे जीजा!
Advertisement
trendingNow11824843

बीवी ने पति को किसी दूसरी औरत संग देखा तो चप्पल से पीटा, साले ने कहा- मैं पैर छूता था तुम्हारे जीजा!

Husband Cheating Video: नाराज महिला अपने पति के साथ-साथ दूसरी महिला की भी खूब पिटाई करती है. वीडियो में नाराज महिला को हाथ में चप्पल लेकर बिस्तर पर बैठे पति की पिटाई करते हुए देखा जा सकता है. 

 

बीवी ने पति को किसी दूसरी औरत संग देखा तो चप्पल से पीटा, साले ने कहा- मैं पैर छूता था तुम्हारे जीजा!

Husband Cheating With Wife: एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर (Extra-Marital Affair) वैवाहिक जीवन पर भारी असर डालते हैं. पीड़ित यह जानने के बाद टूट जाता है कि उसका साथी उसे धोखा दे रहा है. यहां तक कि यह घटना मानसिक स्थिति पर भी भारी असर डालती है जिससे डिप्रेशन भी हो सकता है. किसी भी व्यक्ति को अपने साथी के अवैध संबंध के बारे में जानने के बाद गुस्सा आना स्वाभाविक है और जब कोई भी अपने साथी को रंगे हाथों पकड़ लेता है तो वह अपना आपा खो देता है. हाल ही में, इंटरनेट पर एक वीडियो सामने आया जिसमें एक महिला अपने पति को होटल के कमरे में दूसरी महिला के साथ पकड़ने के बाद अपना आपा खो बैठी.

नाराज महिला ने अपनी पति की कर दी जमकर पिटाई

नाराज महिला अपने पति के साथ-साथ दूसरी महिला की भी खूब पिटाई करती है. वीडियो में नाराज महिला को हाथ में चप्पल लेकर बिस्तर पर बैठे पति की पिटाई करते हुए देखा जा सकता है. इसी बीच उसने सामने बैठी दूसरी महिला पर भी हाथ उठाए. वह अपने पति को चप्पल से मारना शुरू कर देती है. जबकि उसका पति हाथ जोड़कर माफी मांगता रहता है, फिर उसकी पत्नी दुपट्टे में अपना चेहरा छिपाकर कुर्सी पर बैठी दूसरी महिला को मारती है. फिलहाल, गुस्साई महिला शांत होने के मूड में नजर नहीं आ रही होती और दोनों की चप्पलों से पिटाई करती है.

 

 

साले ने पूरे वक्त बनाया वीडियो और कही ऐसी बात

वहीं, नाराज महिला का भाई भी इस घटनास्थल पर मौजूद होता है और अपने मोबाइल कैमरे पर पूरे घटना को रिकॉर्ड करता रहता है. धोखा देने वाला शख्स उसे माफ करने की गुहार लगाता है. उसकी पत्नी के भाई को यह कहते हुए सुना जा सकता है, “मैंने आपको बहुत सपोर्ट किया है. मैं आपके पैर छूता था, मैंने आपको कभी अपने जीजा के रूप में नहीं सोचा था, और मैंने आपको अपने पिता के रूप में देखा." महिला दोनों को पीटती रहती है. वीडियो के आखिरी में महिला को पुलिस को बुलाने के लिए कहते हुए सुना जाता है और उनकी बेटी अपने पिता पर अपना गुस्सा निकालती है. अरहंत शेल्बी द्वारा ट्विटर पर शेयर किया गया वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.

Trending news