Chhattisgarh Election Live: राहुल गांधी का बड़ा ऐलान, गरीबों का 10 लाख तक मुफ्त होगा इलाज
Advertisement
trendingNow11934630

Chhattisgarh Election Live: राहुल गांधी का बड़ा ऐलान, गरीबों का 10 लाख तक मुफ्त होगा इलाज

Chhattisgarh Assembly Polls 2023 Live Update 29th October: छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव से जुड़ी तमाम छोटी-बड़ी खबरों का लेटेस्ट अपडेट जानने के लिए हमारे इस लाइव ब्लॉग से जुड़े रहें...

Chhattisgarh Election Live: राहुल गांधी का बड़ा ऐलान, गरीबों का 10 लाख तक मुफ्त होगा इलाज
LIVE Blog
30 October 2023
00:12 AM

गरीबों को 10 लाख तक का फ्री इलाज

छत्तीसगढ़ असेंबली चुनाव में कांग्रेस अब तक 8 बड़ी घोषणाएं कर चुकी है. कांकेर के बाद राजनांदगांव पहुंचे राहुल गांधी ने पार्टी की ओर से एक और बड़ा ऐलान किया. उन्होंने वादा किया कि अगर राज्य में फिर से कांग्रेस की सरकार बनी तो डॉ. खूबचंद बघेल स्वास्थ्य सहायता योजना के तहत गरीब वर्ग को 5 लाख से बढ़ाकर 10 लाख तक का मुफ्त इलाज दिया जाएगा. 

18:52 PM

भूपेश बघेल ही CM के दावेदार- सिंहदेव

छत्तीसगढ़ के उपमुख्यमंत्री टी. एस. सिंहदेव ने रविवार को कहा कि यहां कांग्रेस परिवार की तरह एकजुट है. यदि पार्टी विधानसभा चुनाव जीतती है तो मुख्यमंत्री भूपेश बघेल शीर्ष पद के लिए सबसे आगे होंगे और आलाकमान की ओर से लिया गया कोई भी निर्णय सभी को स्वीकार्य होगा. सिंहदेव अंबिकापुर निर्वाचन क्षेत्र से फिर से चुनाव मैदान में हैं. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री पद के ढाई-ढाई साल के कार्यकाल की खबरों के बीच बघेल और उन्होंने अपने-अपने समर्थकों की ओर जबरदस्त दबाव का दौर देखा था, लेकिन उन्होंने कभी भी इसका शासन-प्रशासन पर किसी भी तरह से प्रभाव नहीं पड़ने दिया.

18:49 PM

राहुल ने किया 10 लाख तक मुफ्त इलाज का ऐलान

राजनांदगांव में कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने स्वास्थ्य को लेकर की बड़ी घोषणा. डॉ खूबचंद बघेल स्वास्थ्य सहायता योजना के तहत गरीब वर्ग को अब 5 लाख से बढ़ाकर 10 लाख तक का मुफ्त इलाज का ऐलान. अन्य लोगों को राहुल गांधी ने 50 हजार से बढ़ाकर अब 5 लाख तक का मुफ्त इलाज की घोषणा की. 

14:01 PM

भगवंत मान का छत्तीसगढ़ दौरा रद्द, सामने आई ये बड़ी वजह

पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान का छत्तीसगढ़ दौरा रद्द हो गया है. बताया जा रहा है कि उड़ान में आई कुछ तकनीकी खराबी की वजह से दौरा रद्द हुआ है. बता दें कि भगवंत मान आज (29 अक्टूबर) बिलासपुर के कोटा और कवर्धा विधानसभा के रोड शो में शामिल होने वाले थे. भगवंत मान के साथ आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संगठन महामंत्री संदीप पाठक भी दौरे पर जाने वाले थे.

09:27 AM

पंजाब सीएम भगवंत मान छत्तीसगढ़ दौरा, कोटा और कवर्धा में करेंगे रोड शो

पंजाब सीएम भगवंत मान आज छत्तीसगढ़ का दौरा करेंगे और कोटा के अलावा कवर्धा में रोड शो करेंगे. इसके अलावा आप राष्ट्रीय संगठन महामंत्री संदीप पाठक भी दौरे जाएंगे. सीएम भगवंत मान सुबह 11 बजे बिलासपुर पहुंचेंगे. भगवंत मान और संदीप पाठक कल (30 अक्टूबर) शाम 7 बजे रायपुर में रोड शो करेंगे और आप प्रत्याशी के पक्ष में वोट मांगेंगे.

07:20 AM

राजनांदगांव और कबीरधाम में होगी राहुल गांधी की पब्लिक मीटिंग

कांग्रेस नेता राहुल गांधी के छत्तीसगढ़ दौरे का भी आज दूसरा दिन है और आज (29 अक्टूबर) वो दो जगह जनसभा को संबोधित करेंगे. राजनांदगांव के स्टेट हाई स्कूल मैदान में में दोपहर 1 बजे और कबीरधाम जिले के कवर्धा में करीब 3 बजे कांग्रेस प्रत्याशियों के पक्ष में प्रचार करेंगे. बता दें कि राजनांदगांव जिले में 4 विधानसभा सीटें हैं, जबकि कबीरधाम जिले में 2 विधानसभा सीटें हैं.

07:08 AM

दुर्ग-बिलासपुर में रैली को संबोधित करेंगे जेपी नड्डा

भारतीय जनता पार्टी (BJP) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा छत्तीसगढ़ के 2 दिवसीय दौरे पर हैं और आज (29 अक्टूबर) वो दो रैली को संबोधित करेंगे. जेपी नड्डा की दुर्ग और बिलासपुर में रैली होगी. बता दें कि जेपी नड्डा कल (28 अक्टूबर) को छत्तीसगढ़ पहुंचे थे और अपने दौरे के पहले दिन रायपुर में भाजपा प्रदेश कार्यालय कुशाभाऊ ठाकरे परिसर में बैठक की थी.

Trending news