MP Election Live: बीजेपी ने जारी की उम्मीदवारों की छठी लिस्ट, विदिशा और गुना के कैंडिडेट्स का किया ऐलान
Advertisement
trendingNow11934612

MP Election Live: बीजेपी ने जारी की उम्मीदवारों की छठी लिस्ट, विदिशा और गुना के कैंडिडेट्स का किया ऐलान

Madhya Pradesh Assembly Polls 2023 Live Update 29th October: मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव से जुड़ी तमाम छोटी-बड़ी खबरों का लेटेस्ट अपडेट जानने के लिए हमारे इस लाइव ब्लॉग से जुड़े रहें...

MP Election Live: बीजेपी ने जारी की उम्मीदवारों की छठी लिस्ट, विदिशा और गुना के कैंडिडेट्स का किया ऐलान
LIVE Blog
30 October 2023
00:09 AM

सर्वे में बीजेपी को झटका

Zee News C Fore Survey की ओर से किए गए सर्वे में कांग्रेस को बढ़त का अनुमान जताया गया है. इस सर्वे के मुताबिक एमपी चुनाव में बीजेपी को करारी शिकस्त मिलती दिख रही है. वहीं कांग्रेस राज्य में सबसे बड़ी पार्टी बनती नजर आ रही है. इस लेटेस्ट सर्वे से सत्ताधारी बीजेपी की टेंशन बढ़ सकती है. 

20:59 PM
20:59 PM

कांग्रेस ने एमपी को बीमारू राज्य बनाया: अमित शाह

मध्य प्रदेश के उज्जैन में एक रैली में गृहमंत्री अमित शाह ने कहा कि कांग्रेस ने मध्य प्रदेश को एक बीमारू राज्य बना दिया था. वहीं पीएम मोदी के नेतृत्व में राज्य में चारो तरफ विकास कार्य हुए हैं. 

 

19:58 PM
17:47 PM

228 प्रत्याशियों का बीजेपी कर चुकी ऐलान

मध्य प्रदेश में बीजेपी ने अपने उम्मीदवारों की छठी लिस्ट जारी कर दी है. पार्टी अब तक अपने 228 प्रत्याशियों का ऐलान कर चुकी है. राज्य में 17 नवंबर को वोट डाले जाएंगे. वोटों की गिनती 3 दिसंबर को होगी. 

 

17:46 PM

अगले 4 दिनों में MP में भी छापा: दिग्विजय

कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने रविवार को दावा किया कि केंद्रीय एजेंसियां चुनावी राज्य मध्य प्रदेश में अगले चार दिन में उसी तरह छापेमारी करेंगी जैसी हाल ही में राजस्थान में उनके द्वारा की गई थी. मध्य प्रदेश और राजस्थान में अगले महीने विधानसभा चुनाव होने वाले हैं. इस हफ्ते की शुरुआत में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने राज्य में कथित परीक्षा प्रश्नपत्र लीक मामले में धनशोधन जांच के तहत राजस्थान कांग्रेस के अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा और महुआ विधानसभा सीट से पार्टी उम्मीदवार के कई परिसर पर छापेमारी की थी।

13:54 PM

बीजेपी ने जारी की उम्मीदवारों की छठी लिस्ट, विदिशा और गुना के कैंडिडेट्स का किया ऐलान

भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए उम्मीदवारों की छठी लिस्ट जारी की है. पार्टी ने विदिशा और गुना विधानसभा सीटों से कैंडिडेट का ऐलान कर दिया है. विदिशा से सीएम शिवराज सिंह चौहान के करीबी मुकेश टंडन को उम्मीदवार बनाया गया है, जबकि जबकि गुना से पन्ना शाक्य को टिकिट दिया गया है. लंबी माथा पच्ची के बाद विदिशा में मुकेश टंडन के नाम पर सहमति बनी है.

09:47 AM

BJP के लिए NRI करेंगे अपील

एमपी चुनाव में बीजेपी के लिए NRI अपील करेंगे. Call-A-Thon अभियान के जरिए वोटर्स से 21 देशों के NRI जुड़ेंगे. बीजेपी के नए NRI चुनावी फॉर्मूले के तहत 21 देशों के 250 से ज्यादा एनआरआई 29 अक्टूबर को 20 हजार मतदाताओं से अपील करेंगे. कॉल पर NRI बीजेपी प्रत्याशियों के लिए समर्थन मांगेंगे.

06:36 AM

अमित शाह सभी 230 विधानसभा के कार्यकर्ताओं से बात करेंगे

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह आज मध्य प्रदेश जाएंगे और 10 संभागों का दौरा और बैठक करेंगे. इस दौरान अमि शाह सभी 230 विधानसभा सीटों के कार्यकर्ताओं से बात करेंगे. इसके साथ ही उज्जैन में रोड शो और महाकाल बाबा के दर्शन करेंगे. खजुराहो में सागर संभाग की बैठक करेंगे. इसमें 26 विधानसभाओं से आए पधाधिकारी और कार्यकर्ता होंगे. फिर रीवा में रीवा और शहडोल संभाग की बैठक करेंगे. फिर उज्जैन में रोड शो और महाकाल बाबा के दर्शन करेंगे . रात को 29 विधानसभाओं वाले उज्जैन संभाग की बैठक करेंगे.  

Trending news