कंपनी के पोस्टर में बिकनी पहन 'घास काट रही' लड़की, बवाल मचा तो बदलकर ऐसी तस्वीर लगा दी कि...
Advertisement

कंपनी के पोस्टर में बिकनी पहन 'घास काट रही' लड़की, बवाल मचा तो बदलकर ऐसी तस्वीर लगा दी कि...

Artificial Grass: यह विज्ञापन शहर के बीचोंबीच एक बड़े बोर्ड पर लगाया गया था. जब इसे लोगों ने देखा तो चौंक गए. कुछ लोगों ने सोशल मीडिया पर आवाज उठाई, इसके बाद लोग वहां एकत्रित होने लगे. आखिरकार कंपनी ने बड़ा कदम उठाते हुए बिकनी बिकनी पहने लड़की की तस्वीर को वहां से हटा दिया.

कंपनी के पोस्टर में बिकनी पहन 'घास काट रही' लड़की, बवाल मचा तो बदलकर ऐसी तस्वीर लगा दी कि...

Advertisement Billboard: कुछ समय पहले एक ब्रिटिश विज्ञापन कंपनी ने बिकनी पहने हुए लड़की की तस्वीर ऐसे लगाई थी जैसे मानों वह लड़की घास काट रही हो. इसके बाद इस विज्ञापन पर बवाल मच गया था. इसके बाद कंपनी ने एक ऐसी तस्वीर लगा दी जो जमकर वायरल हो गई. लोग कहने लगे कि विज्ञापन की दुनिया बड़ी ही अनोखी है और लोगों को अपनी तरफ आकर्षित करने के लिए कंपनियां एक से एक विज्ञापन लगाती हैं. फिलहाल इस मामले ओके आइए जानत हैं. 

डेली स्टार की एक रिपोर्ट के मुताबिक यह विज्ञापन एक कृत्रिम घास बनाने वाली ब्रिटिश कंपनी की तरफ से था. इसमें शहर के बीचोंबीच चौराहे पर एक बड़ा सा बोर्ड लगाया गया. इस बोर्ड में घास कंपनी ने अपने संपर्क नंबर्स और अपने काम का एक डेमो दिखाया. हैरानी की बात यह है कि इसमें बिकनी पहने हुए एक लड़की को घास काटते हुए दिखाया गया. यहीं से बवाल मचा था. 

इस विज्ञापन में लगी तस्वीर में दिख रहा था कि लड़की बिकनी पहनकर घास के ऊपर लेटी हुई है और उसके हाथ में छोटा सा यंत्र है. इसके सहारे वह घास को काटकर बराबर कर रही है. विज्ञापन के सहारे यह बताने की कोशिश की गई है कि घास काफी मुलायम है. ऐसी घास के लिए हमसे संपर्क किया जा सकता है. इस विज्ञापन को कई चौराहों पर बड़े-बड़े बोर्ड के सहारे लगा दिए गए थे.

सोशल मीडिया पर जैसे ही इनकी तस्वीरें वायरल हुईं थीं, उनका विरोध शुरू हो गया. बोर्ड वाली जगह पर भी लोगों ने जाकर अपना विरोध दर्ज कराया. इसके बाद कंपनी ने अपने कदम पीछे खींच लिए और बिकनी वाली तस्वीर हटा दिया. हाल ही में इसी कंपनी ने एक और तस्वीर लगाकर विज्ञापन लगाया है. इस तस्वीर में लड़की की जगह एक ऐसे लड़के को लगा दिया जिसने सिर्फ अंडरवियर पहन रखी है. यह तस्वीर भी वायरल हो गई.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी|

Trending news