Viral Video: पुल के ऊपर छोटे से बच्चे ने माता-पिता की ऐसी मदद की, देखकर लोगों के आंसू आ गए
Advertisement
trendingNow11659739

Viral Video: पुल के ऊपर छोटे से बच्चे ने माता-पिता की ऐसी मदद की, देखकर लोगों के आंसू आ गए

Bridge Video: सोशल मीडिया पर जैसे ही यह वीडियो सामने आया, लोगों ने इस पर प्रतिक्रिया देनी शुरू कर दी है. एक यूजर ने लिखा कि इस बच्चे के संस्कार उम्र से बड़े हैं. वहीं कुछ लोगों ने कहा कि यह देखकर उनकी आंखों में आंसू आ गए हैं.

Viral Video: पुल के ऊपर छोटे से बच्चे ने माता-पिता की ऐसी मदद की, देखकर लोगों के आंसू आ गए

Parents On Cycle: बच्चों के लालन-पालन में संस्कार का इतना बड़ा योगदान होता है कि जीवन भर उनको बचपन में मिली शिक्षा याद आती है. और उनके व्यवहार में भी वही शिक्षा झलकती है. इसी कड़ी में एक ऐसा वीडियो सामने आया है जो शायद आपको यह दिखाएगा कि माता-पिता की सेवा करना कितना बड़ा धर्म होता है. इसमें एक बच्चा अपने माता-पिता की साइकिल को धक्का देता नजर आ रहा है.

दरअसल, हाल ही में यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है. इसमें दिख रहा है कि एक पुल पर एक शख्स अपनी पत्नी को बैठाकर साइकिल चला रहा होता है. इस दौरान दिख रहा है कि साइकिल को पुल के ऊपर चलाने में काफी मेहनत लग रही है, लेकिन तभी साइकिल को पीछे से एक बच्चा धक्का देता नजर आ रहा है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह छोटा सा बच्चा उनका बेटा है. और वह भी उनके साथ में ही था. लेकिन चढ़ावदार रास्ते पर वह साइकिल से उतरकर धक्का देने लगता है. आखिरकार वह अपने काम में सफल होता है और साइकिल पुल के ऊपर चढ़ जाती है. इस पूरे घटनाक्रम को पीछे से आ रहे किसी यात्री ने अपने कैमरे में कैद कर लिया है.

जैसे ही यह वीडियो वायरल हुआ, इस पर लोग कमेंट करने लगे. हालांकि एक वीडियो कब का है और कहां का है, इस बात की तो पुष्टि नहीं हो पाई है लेकिन यह जमकर शेयर हो रहा है. इसे देखकर लोगों का अपना बचपना याद आ गया, वहीं कुछ लोगों का कहना है कि इस बच्चे को अच्छे संस्कार दिए गए हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Abhay Giri (@abhaygiri21)

 

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर | आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी |

Trending news