बाप रे! ये तो महल है... दुबई में है दुनिया का सबसे महंगा पेंटहाउस; कीमत उड़ा देगी होश
Advertisement
trendingNow12045817

बाप रे! ये तो महल है... दुबई में है दुनिया का सबसे महंगा पेंटहाउस; कीमत उड़ा देगी होश

Dubai super penthouse: दुबई की अपनी एक अलग लाइफस्टाइल है. इमारतों के लिए मशहूर यूएई का यह शहर लग्जरी सुविधाओं के लिए भी जाना जाता है. आसमान को चूमती यहां की इमारतें देखते ही बनती हैं.

बाप रे! ये तो महल है... दुबई में है दुनिया का सबसे महंगा पेंटहाउस; कीमत उड़ा देगी होश

Dubai super penthouse: दुबई की अपनी एक अलग लाइफस्टाइल है. इमारतों के लिए मशहूर यूएई का यह शहर लग्जरी सुविधाओं के लिए भी जाना जाता है. आसमान को चूमती यहां की इमारतें देखते ही बनती हैं. अब खबर आ रही है कि दुबई में दुनिया का सबसे महंगा पेंटहाउस तैयार हो रही है. आम इंसान इसकी कीमत का अंदाजा तक नहीं लगा सकता है. आइये आपको बताते हैं महल जैसे इस पेंटहाउस के बारे में.

कीमत 16 सौ करोड़ रुपये..

आसमान छूती इमारतों और आलीशान मकानों के लिए मशहूर दुबई में के इस पेंटहाउस की कीमत 50 या 100 करोड़ नहीं बल्कि 16 सौ करोड़ रुपये है.  कीमत के हिसाब से इसे दुनिया का सबसे महंगा पेंटहाउस बताया जा रहा है. ये पेंटहाउस दुबई के लग्जरी रैफल्स द पाम रेजिडेंस में बना है और इसका नाम सुपर पेंटहाउस R1 रखा गया है.

fallback

77 हजार 7 सौ सात वर्ग फीट में फैला पेंटहाउस

बताया जा रहा है कि ये पेंटहाउस तीन मंजिला है और 77 हजार 7 सौ सात वर्ग फीट में फैला है. इसे बनाने वाली कंपनी का दावा है कि ये दुबई का सबसे बड़ा पेंटहाउस है. इस पेंटहाउस में 8 बेडरूम, एक प्राइवेट लिफ़्ट और एक थिएटर है.

हर सुख-सुविधा..

साथ ही फिटनेस के लिए इसमें एक जिम, बास्केटबॉल कोर्ट और स्पा की भी सुविधा है. पेंटहाउस के बाहरी हिस्से में आउटडोर पूल, एक छोटा गोल्फ कोर्स और टेरेस गार्डन भी है. पेंटहाउस की बालकनी से सामने देखने पर पूरा अरब सागर नजर आता है. इस पेंटहाउस की बुकिंग शुरू हो गई है, हालांकि बुकिंग करवाने वाले शख्स को ये पेंटहाउस सवा साल बाद ही मिल पाएगा. दुबई दुनिया में सबसे तेजी से उभरता प्रॉपर्टी मार्केट है, जहां निवेश करने वालों में भारतीय सबसे आगे हैं.

TAGS

Trending news