Baba Vanga Predictions: बाबा वेंगा ने भारत को लेकर की थी बड़ी भविष्यवाणी, 2023 में अगर ये बात सच साबित हुई तो हो सकता है विनाश!
Advertisement
trendingNow11574439

Baba Vanga Predictions: बाबा वेंगा ने भारत को लेकर की थी बड़ी भविष्यवाणी, 2023 में अगर ये बात सच साबित हुई तो हो सकता है विनाश!

Baba Vanga Predictions 2023: तुर्की और सीरिया में आए भूकंप से कुछ दिन पहले ही नीदरलैंड्स के रिसर्चर फ्रैंक हूगरबीट्स ने तुर्की और सीरिया के आसपास के क्षेत्रों में भूकंप की भविष्यवाणी की थी और उनकी भविष्यवाणी सच साबित हुई थी. वहीं बाबा वेंगा की ओर से भी प्राकृतिक आपदाओं की भविष्यवाणी की गई थी.

Baba Vanga Predictions: बाबा वेंगा ने भारत को लेकर की थी बड़ी भविष्यवाणी, 2023 में अगर ये बात सच साबित हुई तो हो सकता है विनाश!

Baba Vanga: तुर्की और सीरिया में हाल ही में एक विनाशकारी भूकंप देखने को मिला है. इस भूकंप के कारण 40 हजार से ज्यादा लोगों की जान अब तक जा चुकी है. वहीं अब ऐसा कहा जा रहा है कि तुर्की और सीरिया में आए भूकंप जैसा ही एक भूकंप एशिया में भी देखा जा सकता है और भारत को लेकर भी एक अहम भविष्यवाणी सामने आई है. ये भविष्यवाणी किसी और नहीं, बल्कि बाबा वेंगा ने की है. बाबा वेंगा अपनी भविष्यवाणियों के लिए पूरी दुनिया में मशहूर हैं. इनकी कही हुई ज्यादातर भविष्यवाणियां सच साबित हुई हैं. इस क्रम में साल 2023 में उन्होने भारत के लिए भी अहम भविष्यवाणी की थी. 1996 में बाबा वेंगा के निधन के बावजूद बहुत से लोग अभी भी हैरान हैं कि बाबा वेंगा कि भविष्यवाणियां अब भी सच हो रही हैं.

बाबा वेंगा
वहीं तुर्की और सीरिया में आए भूकंप से कुछ दिन पहले ही नीदरलैंड्स के रिसर्चर फ्रैंक हूगरबीट्स ने तुर्की और सीरिया के आसपास के क्षेत्रों में भूकंप की भविष्यवाणी की थी और उनकी भविष्यवाणी सच साबित हुई थी. वहीं बाबा वेंगा की ओर से भी प्राकृतिक आपदाओं की भविष्यवाणी की गई थी. बाबा वेंगा ने साल 2023 के लिए कई भयानक प्राकृतिक आपदाओं की भविष्यवाणी की है.

फ्रैंक हूगरबीट्स
इसके साथ ही अब फ्रैंक हूगरबीट्स ने भारत को लेकर एक भविष्यवाणी की है. फ्रैंक हूगरबीट्स का कहना है कि भारत-अफगानिस्तान-पाकिस्तान में एक बड़ा भूकंप आ सकता है. वहीं कुछ ऐसी ही भविष्यवाणी बाबा वेंगा ने भी भारत समेत कई एशिया के देशों के लिए कर चुके हैं.

भविष्यवाणी
बाबा वेंगा पहले ही ये भविष्यवाणी कर चुके हैं कि एशिया के किसी देश में न्यूक्लियर विस्फोट होगा, जिसके कारण भारत में भयंकर नुकसान देखने को मिलेगा. उन्होंने भविष्यवाणी की है कि धरती पर बड़ी भूगोलिय घटना घटेगी, जिससे धरती की कक्षा में बदलाव होगा. इस घटना की वजह से लाखों लोग मारे जाएंगे. वहीं धरती की कक्षा में बदलाव होगा तो धरती पर भयानक भूकंप आएंगे. ऐसे में चिंता की बात ये होगी की कौनसा देश उस भूकंप की चपेट में आता है. इसके साथ ही बाबा वेंगा ने साल 2023 में सोलर सूनामी की भी भविष्यवाणी की है.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news