मनचाहे बच्चे की चाह में British Woman ने आयोजित की Sperm Donor Party, अब जल्द पूरा होने वाला है सपना
Advertisement
trendingNow1945265

मनचाहे बच्चे की चाह में British Woman ने आयोजित की Sperm Donor Party, अब जल्द पूरा होने वाला है सपना

लंदन में रहने वाली महिला ने स्पर्म डोनर पार्टी आयोजित करके अपना डोनर चुना और अब जल्द ही वह एक बच्चे को जन्म देने वाली है. एक रिश्ता टूटने के बाद महिला किसी नए रिश्ते में बंधने को तैयार नहीं थी, इसलिए उसने डॉक्टरों के इनकार के बावजूद बच्चे को जन्म देने के लिए यह अनोखा तरीका निकाला.

फोटो: मिरर

लंदन: ब्रिटेन में एक महिला (British Woman) ने मां बनने के लिए जो किया, वो शायद ही आपने इससे पहले कभी देखा या सुना हो. महिला ने स्पर्म डोनर पार्टी (Sperm Donor Party) आयोजित की, ताकि अपने मनचाहे बच्चे के लिए वह कोई स्पर्म डोनर ढूंढ सके. अकेले रहने वाली इस महिला की तलाश पूरी भी हुई और वह जल्द ही एक बच्चे को जन्म देने वाली है.

  1. पार्टनर नहीं ढूंढना चाहती थीं लोला जिमेनेज
  2. अकेले मां बनने के फैसले की हुई थी आलोचना
  3. पिछले साल उन्हें मिल गया था उनका डोनर

Doctor की भी नहीं सुनी

मिरर को रिपोर्ट के अनुसार, 33 वर्षीय सिंगल महिला लोला जिमेनेज (Lola Jimenez) ने मनचाहा बच्चा पैदा करने के लिए 'पिन द स्पर्म ऑन द यूटेरस' (Pin The Sperm On The Uterus) और आईवीएफ बिंगो फॉर बैश का आयोजन किया था. जिसका उद्देश्य दोस्तों और परिवार की मदद से अपने लिए एक अच्छा स्पर्म डोनर चुनना था. डॉक्टर ने लोला को ऐसा करने से मना किया था, लेकिन उन्होंने किसी की नहीं सुनी.  

ये भी पढ़ें -Class में लैपटॉप छोड़ना Female Teacher को पड़ा भारी, Student के साथ अश्लील तस्वीरें हुईं Viral; गंवानी पड़ी नौकरी

टूट गया था Relationship 

कानून की पढ़ाई करने वालीं लोला जिमेनेज ने पार्टी में आए मेहमानों से गोरे बालों और नीली आंखों वाले पुरुषों के अमेरिकी शुक्राणु बैंक डेटाबेस (American Sperm Bank Database) से अपना पसंदीदा डोनर चुनने के लिए कहा. इससे पहले लोला लंबे समय तक एक रिश्ते में भी रही थीं, जो नवंबर 2019 में टूट गया था. इसके बाद उन्होंने सिंगल रहने का ही फैसला लिया. लेकिन वह मां बनना चाहती थीं इसलिए उन्होंने यह अजीब और अनोखा तरीका खोज निकाला. 

Marriage का सपना नहीं हुआ पूरा

पिछले साल अगस्त में अपने डोनर का चयन करने वाली लोला जल्द मां बनने वालीं हैं. सितंबर में उनकी डिलीवरी हो सकती है. साउथ वेस्ट लंदन की रहने वालीं लोला ने कहा, ‘जब मैं छोटी थी तब से जीवन में मेरा अंतिम लक्ष्य शादी करना और एक पारंपरिक परिवार बनाना था. हालांकि उस तरह से काम नहीं हो पाया’. उन्होंने आगे कहा, ‘मैं हमेशा कहती थी कि अगर मैं 35 साल की उम्र में सिंगल होती, तो मैं सोलो मॉम बन जाती, इसलिए अब मैंने इसे अपनाया क्योंकि किसी और की तलाश करना समय की बर्बादी जैसा महसूस हुआ’. 

Friends Lola के फैसले से खुश

लोला ने बताया कि उन्होंने एक बच्चे के रूप में अपनी तस्वीरें डालीं और मेहमानों से गोरे बालों और नीली आंखों वाले एक डोनर का चयन करने के लिए कहा, क्योंकि मैं चाहती थी कि मेरा बच्चा मेरे जैसा दिखे. अपने इस फैसले के लिए लोला को आलोचना का भी सामने करना पड़ा, लेकिन उन्होंने वही किया जो उन्हें सही लगा. हालांकि, लोला के दोस्त उनके इस फैसले से खुश हैं.

 

Trending news