हिलेरी ने कहा : अब नहीं दूंगी ट्रंप की टिप्पणियों का जवाब
Advertisement

हिलेरी ने कहा : अब नहीं दूंगी ट्रंप की टिप्पणियों का जवाब

अमेरिकी राष्ट्रपति पद की डेमोक्रेट उम्मीदवार हिलेरी क्लिंटन ने रविवार को कहा है कि अपने रिपब्लिकन प्रतिद्वंद्वी डोनाल्ड ट्रंप की टिप्पणियों का अब वे जवाब नहीं देना चाहती हैं और ऐसा इसलिए क्योंकि वे उनके साथ पर्याप्त बहस कर चुकी हैं।

हिलेरी ने कहा : अब नहीं दूंगी ट्रंप की टिप्पणियों का जवाब

क्लीवलैंड (अमेरिका) : अमेरिकी राष्ट्रपति पद की डेमोक्रेट उम्मीदवार हिलेरी क्लिंटन ने रविवार को कहा है कि अपने रिपब्लिकन प्रतिद्वंद्वी डोनाल्ड ट्रंप की टिप्पणियों का अब वे जवाब नहीं देना चाहती हैं और ऐसा इसलिए क्योंकि वे उनके साथ पर्याप्त बहस कर चुकी हैं।

हिलेरी ने संवाददाताओं से कहा, ‘मैंने उनके साथ साढ़े चार घंटे तक बहस की है। अब मैं उन्हें जवाब देने के बारे में सोच भी नहीं रही।’ उन्होंने कहा, ‘इसलिए वे जो कहना चाहते हैं कहते रहें। अपने प्रचार अभियान को वह जैसे चलाना चाहते हैं, चलाएं। हम बीते 17 दिन से यात्राएं कर रहे हैं और अब हम डेमोक्रेट उम्मीदवारों को चुनने के महत्व पर जोर देंगे।’ हिलेरी ने दावा किया कि राष्ट्रपति पद की तीसरी बहस उन्होंने जीती थी।

पीट्सबर्ग में उन्होंने संवाददाताओं से कहा, ‘मैंने डोनाल्ड के साथ मंच पर साढ़े चार घंटे तक बहस की और एक बार फिर साबित कर दिया कि मुझमें राष्ट्रपति और कमांडर इन चीफ बनने का माद्दा है।’

Trending news