बाथरूम में नहा रही थी Woman, बच्ची ने गलती से लाइव कर दिया Video; इस तरह चला पता
Advertisement

बाथरूम में नहा रही थी Woman, बच्ची ने गलती से लाइव कर दिया Video; इस तरह चला पता

बच्ची को मोबाइल देना एक अमेरिकी महिला को बहुत भारी पड़ा. बच्ची ने गलती से कैमरा चालू कर मां का नहाते हुए वीडियो लाइव कर दिया. बाद में जब महिला ने मोबाइल देखा तो उसके होश उड़ गए. महिला ने ये कहानी सोशल मीडिया पर शेयर की है.

फोटो: डेली स्टार

वॉशिंगटन: बच्चों के हाथों में मोबाइल (Mobile) देना कितना खतरनाक हो सकता है ये अमेरिका में रहने वाली एक महिला (US Woman) को अच्छे से समझ आ गया है. महिला का न्यूड वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है और उसे बनाने वाला कोई और नहीं बल्कि उसकी बच्ची ही है. दरअसल, महिला बाथरूम में नहा रही थी, तभी बच्ची गलती से कैमरा चालू कर उसके पास पहुंच गई. वीडियो महिला के इंस्टाग्राम अकाउंट पर लाइव था.   

  1. मोबाइल पर गेम खेल रही थी बच्ची
  2. गलती से चालू हो गया था कैमरा
  3. इंस्टाग्राम पर लाइव हो गया वीडियो
  4.  

TikTok पर बयां किया किस्सा

'डेली स्टार' की एक रिपोर्ट के मुताबिक, अमेरिका की रहने वाली ब्रिआना (Brianna) ने हाल ही में टिकटॉक पर एक वीडियो शेयर कर अपनी बेटी से जुड़ा किस्सा बयां किया है. उन्होंने बताया कि किस तरह उनकी बेटी ने गलती से नहाते हुए उनका वीडियो इंस्टाग्राम पर लाइव (Instagram Live) दिखा दिया था. ब्रिआना ने कहा कि एक दिन वो अपनी बच्ची को गेम खेलने के लिए फोन देकर नहाने गई थीं, तभी ये घटना हुई.

ये भी पढ़ें -मामूली गलती पर Teacher ने दी ऐसी खौफनाक सजा, कभी बिना सहारे के नहीं चल पाएगी लड़की

‘नोटिफेकेशन विंडो देख घबरा गई’

ब्रिआना ने कहा, ‘जब मैं बाथरूम में नहा रही थी तब मेरी बेटी ने दरवाजा खटखटाया और कहा कि फोन में कुछ हो गया है, उसका गेम नहीं चल रहा. इसके बाद मैंने उसे अंदर बुला लिया और उससे फोन लेकर देखने लगी. जब मैंने फोन की सेटिंग्स देखनी शुरू ही तब ध्यान नोटिफेकेशन विंडो पर गया जिसे देखकर मैं दंग रह गई. मैंने पाया कि बैकग्राउंड में इंस्टाग्राम लाइव (Instagram Live) ऑन है और कैमरे से वीडियो शूट हो रहा है. मैं घबरा गई और तुरंत वीडियो बंद कर दिया’. 

लोगों ने किए अलग-अलग Comments

महिला ने कहा कि उनकी बेटी बहुत छोटी है और वह खुद से मोबाइल चला नहीं पाती, लेकिन अलग-अलग बटन दबाती रहती है और इसी चक्कर में इंस्टाग्राम लाइव हो गया था. ब्रिआना के टिकटॉक अकाउंट पर कई लोगों ने कमेंट कर घटना पर टिप्पणी की है. कुछ लोगों ने जहां उनकी कहानी सुन ठहाके लगाए हैं, वहीं कुछ का कहना है कि इतने छोटे बच्चों के हाथों में मोबाइल नहीं देना चाहिए. एक शख्स ने ब्रिआना से कहा कि उन्हें चाइल्ड सेटिंग एक्टिव कर लेनी चाहिए, ताकि बच्चा कोई दूसरा ऐप न खोल पाए.

 

Trending news