डोनाल्ड ट्रंप ने पोर्न स्टार को क्यों दिए करोड़ों रुपए? बड़ी दिलचस्प है पर्दे के पीछे की कहानी
Advertisement
trendingNow1364910

डोनाल्ड ट्रंप ने पोर्न स्टार को क्यों दिए करोड़ों रुपए? बड़ी दिलचस्प है पर्दे के पीछे की कहानी

न्यूयॉर्क डेली न्यूज के मुताबिक एक्स-रेटेड अभिनेत्री स्टीफेनी क्लिफोर्ड ने एक ईमेल भेजकर ट्रंप के साथ यौन संबंध होने से इनकार किया है.

पत्नी मेलानिया के साथ अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप. (फाइल फोटो)

वॉशिंगटन: मीडिया की एक खबर में शनिवार (13 जनवरी) को को दावा किया गया कि वर्ष 2016 में राष्ट्रपति पद का चुनाव लड़ने के दौरान डोनाल्ड ट्रंप ने अपने निजी वकील के जरिए एक वयस्क फिल्म स्टार को हर महीने कथित तौर पर 1,30,000 डॉलर दिए थे ताकि वह उनके साथ कथित यौन संबंधों पर चुप्पी साधे रहे. व्हाइट हाउस ने ‘द वॉल स्ट्रीट जर्नल’ की खबर पर टिप्पणी करने से इनकार कर दिया है. ट्रंप के निजी वकील माइकल कोहेन ने इसे ‘‘बेतुका आरोप’’ बताया है. ऐसा कहा जा रहा है कि उन्होंने ही धनराशि देने की व्यवस्था की थी. कोहेन के हवाले से कहा गया, ‘‘यह दूसरी बार है जब आप मेरे मुवक्किल के खिलाफ बेतुके आरोप लगा रहे हैं. आप एक साल से यह झूठी कहानी गाते रहे हैं जबकि कम से कम वर्ष 2011 के बाद सभी पक्ष इस कहानी को लगातार खारिज करते रहे हैं.’’

  1. व्हाइट हाउस ने ‘द वॉल स्ट्रीट जर्नल’ की खबर पर टिप्पणी करने से इनकार कर दिया है. 
  2. ट्रंप के निजी वकील माइकल कोहेन ने इसे ‘‘बेतुका आरोप’’ बताया है.
  3. अभिनेत्री स्टीफेनी क्लिफोर्ड और ट्रंप के बीच वर्ष 2006 में यौन संबंध बने.

कहा जाता है कि एक्स-रेटेड अभिनेत्री स्टीफेनी क्लिफोर्ड और ट्रंप के बीच वर्ष 2006 में यौन संबंध बने. ट्रंप ने वर्ष 2005 में मेलानिया से शादी की थी. राष्ट्रपति के खिलाफ ताजा आरोपों के बारे में पूछे जाने पर व्हाइट हाउस के एक अधिकारी ने कहा, ‘‘ये पुरानी और फिर से उछाली गई खबरें हैं जो चुनाव से पहले प्रकाशित हुईं तथा इन्हें पूरी तरह खारिज कर दिया गया.’’ बहरहाल, अधिकारी ने अखबार की खबर पर टिप्पणी करने से इनकार कर दिया. न्यूयॉर्क डेली न्यूज के मुताबिक, क्लिफोर्ड ने एक ईमेल भेजकर ट्रंप के साथ यौन संबंध होने से इनकार किया है. 

fallback
बिजनेस की दुनिया में नाम कमाने के बाद डोनाल्ड ट्रंप राजनीति में आए हैं.

अफ्रीकी देशों ने ट्रंप की नस्लवादी टिप्पणी पर जताया गुस्सा

वहीं दूसरी ओर अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के अफ्रीकी देशों को ‘मलिन’ (शिटहोल) देश कहने पर अफ्रीकी नेताओं ने तीखी प्रतिक्रिया की, जबकि कई नेताओं ने ट्रंप पर नस्लवादी और अज्ञानता का आरोप लगाया. शुक्रवार (12 जनवरी) को 55 सदस्यीय अफ्रीकी संघ ने इन टिप्पणियों की निंदा की, जबकि संयुक्त राष्ट्र में अफ्रीकी महाद्वीप के सभी देशों के राजदूतों ने ट्रंप से बयान वापसी और माफी की मांग की.

मीडिया की एक रिपोर्ट के अनुसार, संयुक्त राष्ट्र में अफ्रीकी राजदूतों के समूह ने कहा कि वे बहुत ही निराश हैं और अमेरिकी राष्ट्रपति की घृणित, नस्लवादी और दूसरे देश के लोगों के प्रति नफरत भरी टिप्पणियों की कड़ी निंदा करते हैं. ट्रंप की टिप्पणियों पर विचार करने के लिए बुलाए गए आपात सत्र में राजदूतों ने सर्वसम्मति से प्रस्ताव पर सहमति जताई.

(इनपुट एजेंसी से भी)

Trending news