Drink & Drive से रोका तो भड़क उठी मां, 8 साल की बेटी को कार से दूर तक घसीटा

अमेरिका में शराब के नशे में एक मां अपनी ही बेटी की जान लेने पर उतारू हो गई. आरोपी कार से बेटी को काफी दूर तक घसीटती रही और फिर उसे घायल अवस्था में छोड़कर भाग गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने लड़की को अस्पताल पहुंचाकर उसकी जान बचाई. आरोपी मां को गिरफ्तार कर लिया गया है.

Drink & Drive से रोका तो भड़क उठी मां, 8 साल की बेटी को कार से दूर तक घसीटा
फाइल फोटो: Freepik

वॉशिंगटन: ड्रिंक एंड ड्राइव (Drink & Drive) भले ही कानून के तहत अपराध हो, लेकिन लोग इससे बाज नहीं आते. चिंता की बात ये है कि ऐसे लोगों को अपनी गलती का अहसास भी नहीं होता और टोके जाने पर आगबबूला हो जाते हैं. अमेरिका (America) में भी एक ऐसा मामले सामने आया है, जहां शराब पीकर गाड़ी चलाने से रोकने पर एक मां ने अपनी बेटी को खौफनाक सजा दे डाली. इतना ही नहीं, जब पुलिस मौके पर पहुंची तो आरोपी उससे भी भिड़ गई.  

Car में फंस गया बेटी का हाथ 

'बिजनेस इनसाइडर' की एक रिपोर्ट के मुताबिक, यह घटना अमेरिका (America) के कैलिफॉर्निया की है. एरिन ग्रेसिया (Erin Gracia) शराब के नशे में थीं और ड्राइव (Drive) करना चाहती थीं. जब आठ साल की बेटी (Daughter) ने उन्हें ऐसा करने से रोका, तो वह गुस्से में आ गईं और तुरंत गाड़ी स्टार्ट कर बढ़ा दी. इस दौरान उनकी बेटी कार से उतरने के दौरान लड़खड़ा गई और उसका हाथ गाड़ी में फंस गया.

ये भी पढ़ें -Pakistan में इस Hindu Girl ने रचा इतिहास, हर तरफ हो रही तारीफ; उपलब्धि जानकर आप भी करेंगे सैल्यूट

दूर तक Daughter को घसीटा

यह जानते हुए भी कि बेटी का हाथ फंस गया है निर्दयी मां ने गाड़ी नहीं रोकी और वह बेटी को घसीटती हुई दूर तक ले गई. आखिरकार जब उसने गाड़ी को रोका तब तक उसकी बेटी गंभीर रूप से घायल हो चुकी थी. इस बीच, किसी ने पुलिस को भी सूचना दे दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने देखा कि एक लड़की जख्मी अवस्था में सड़क पर पड़ी है, उसे तुरंत अस्पताल पहुंचाया गया. इसके बाद पुलिस आरोपी मां की तलाश में जुट गई.

Police से भी भिड़ गई आरोपी   

कुछ ही देर में पुलिस ने आरोपी महिला को खोज निकाला. एरिन ग्रेसिया अपने ही घर के पीछे झाड़ियों में छिपी हुई थी. जब एक पुलिसकर्मी उसे पकड़ने गया तो वह उससे भिड़ गई और उसे लात-घूंसे मारने लगी. उसे काबू करने में पुलिसकर्मियों को काफी मशक्कत करनी पड़ी. फिलहाल पुलिस ने महिला को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी की आठ साल की बेटी का अस्पताल में इलाज चल रहा है. आरोपी मां पर हमला करने, बच्चे के साथ दुर्यव्यवहार करने और पुलिसकर्मी को मारने जैसे आरोपों के तहत केस दर्ज किया गया है. 

 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.