पॉपुलर मॉडल ने पति को दे रखी है 'खुली छूट', महिलाओं को दिए ये खास टिप्स
Advertisement

पॉपुलर मॉडल ने पति को दे रखी है 'खुली छूट', महिलाओं को दिए ये खास टिप्स

इंस्टाग्राम पर पॉपुलर एक मॉडल ने दावा किया है कि उसने अपने पति को कितनी भी महिलाओं के साथ संबंध रखने की छूट दे रखी है ताकि वह खुश रह सके. यही नहीं मोनिका नाम की इस मॉडल ने अन्य महिलाओं को भी कुछ खास टिप्स दिए हैं.

मोनिका नाम की मॉडल ने खोले अपने राज

नई दिल्ली: पति-पत्नी के रिश्ते में अंडरस्टैंडिंग सबसे ज्यादा अहम होती है और यही उनके रिश्ते को मजबूत बनाती है. एक मशहूर मॉडल ने अपने पति की खुशी के लिए कुछ ऐसा किया है जिसके बारे में सोचना भी मुश्किल नजर आता है. इंस्टाग्राम पर काफी फेमस इस मॉडल ने अपने पति को चाहे कितनी भी महिलाओं के साथ संबंध रखने और उन्हें प्यार करने की छूट दे रखी है.

  1. मशहूर मॉडल ने किया अनोखा खुलासा
  2. पति को अन्य महिलाओं से प्यार करने की छूट
  3. लाइफ और रिलेशनशिप के बारे में दी सलाह

पति की खुशी के लिए किया ऐसा

'डेली स्टार' की खबर के मुताबिक मॉडल का नाम मोनिका हुल्ड है और वह अमेरिका के एरिजोना में रहती है. मॉडल का मानना है कि वह अपने पति को खुश देखना चाहती है और जिस काम में पति को खुशी मिले उसमें कोई भी अड़चन नहीं आने देती. 37 साल की इस मॉडल ने वैलेंटाइन डे पर अपने पति का पूरे दिन ख्याल रखा, साथ ही अन्य महिलाओं को भी सलाह दी कि वे खुद से पहले अपने पति की खुशी का ध्यान रखें.

मोनिका ने बताया कि आपको अपने पति की हर छोटी से छोटी खुशी के बारे में पता होना चाहिए और उसे पूरा करने की हर कोशिश करनी चाहिए. वह कहती हैं कि किसी भी रिलेशनशिप में क्या करना चाहिए और क्या नहीं, इसकी समझ होना काफी अहम हो जाता है. अपने पार्टनर की खुशी में ही हर किसी को अपनी खुशी खोजनी चाहिए.

पति को पार्टनर बनाने की छूट

इंस्टाग्राम पर मॉडल के करीब 24 लाख फॉलोअर्स हैं और वह बताती हैं कि कई महिलाएं अपने पति पर ध्यान नहीं देतीं और उन्हें निगलेक्ट करती रहती हैं. लेकिन मोनिका का मानना है कि अगर आप अपने पति की केयर करती हैं तो वह बदले में आपके लिए कुछ भी करने को तैयार रहता है और किसी भी सूरत में आपको दुखी नहीं देखना चाहेगा.

मोनिका का कहना है कि उनका पति अगर अन्य महिलाओं के साथ रात बिताता है तो उन्हें इससे कोई भी दिक्कत नहीं है. अगर पति के और भी पार्टनर हैं तो इसमें मॉडल को कुछ भी गलत नहीं लगता है. इसे लेकर मोनिका खुले दिमाग से फैसले लेने की सलाह देती हैं. उनका कहना है कि पति को किसी और से भी प्यार करने का पूरा हक है और इसमें पत्नी को परेशानी नहीं होनी चाहिए.

ये भी पढ़ें: खूबसूरती के चक्कर में लगा रहीं हैं काजल, तो आंखों को होंगे ये अनचाहे नुकसान

मोनिका का कहना है कि कुछ रिलेशनशिप इसलिए फेल हो जाते हैं क्योंकि महिलाएं अपने पति के साथ पूरा वक्त नहीं बिताती हैं और उन्हें खुश करने के लिए अपना सौ फीसदी नहीं देती हैं. 

LIVE TV

Trending news