लड़की ने बॉयफ्रेंड की 'गंदी बात' की शेयर, लोगों को दी ये अजीबो-गरीब सलाह
X

लड़की ने बॉयफ्रेंड की 'गंदी बात' की शेयर, लोगों को दी ये अजीबो-गरीब सलाह

सोशल मीडिया (Social Media) पर सुर्खियां पाने के लिए कई लोग अजीबो-गरीब हरकतें करते हैं. ऐसी ही हरकत एक लड़की ने की है, उसने अपना बेहद निजी एक्सपीरिएंस शेयर करते हुए लोगों को बिन मांगी बेवजह सलाह दे डाली.

 

लड़की ने बॉयफ्रेंड की 'गंदी बात' की शेयर, लोगों को दी ये अजीबो-गरीब सलाह

नई दिल्ली: पति-पत्नी, गर्लफ्रेंड-बॉयफ्रेंड के संबंध बेहद निजी होते हैं. आमतौर पर इन संबंधों के बारे में कोई भी सार्वजनिक तौर पर चर्चा करना पसंद नहीं करेगा लेकिन एक लड़की ने TikTok पर ऐसा वीडियो शेयर किया है जो तेजी से वायरल हो गया. लड़की अपने संबंधों के बारे में एक्सपीरिएंस शेयर करते हुए अजीबो-गरीब सलाह देते हुए नजर आ रही है.

लड़की की अजीबो-गरीब सलाह

The Sun की रिपोर्ट के मुताबिक टिकटोक यूजर @eveculling हाल ही में अपने बॉयफ्रेंड के साथ संबंध बनाने का एक्सपीरिएंस शेयर करते हुए अजीबो-गरीब सलाह देती है- 'पहली डेट पर ही संबंध बनाने जरूरी हैं. नजदीक आने के लिए जानने, पहचानने में ज्यादा वक्त जाया नहीं करना चाहिए.' वह कहती है कि उसने एक लड़के को जानने के लिए हफ्तों बिताए और उसके साथ लगभग 10-15 डेट पर गई. उसके बाद संबंध बनाए और उन पलों के दौरान लड़के ने जो गंदी बातें कीं, वैसी उसने पहले कभी नहीं सुनी थी. उन अनुभवों को साझा करते हुए लड़की ने लिखा कि उसने व्‍यर्थ ही इसके लिए 15 डेट का इंतजार किया और पहली डेट में ही उस खास एक्‍सपीरियंस को ले लेना चाहिए था.

सुर्खियां बटोरने के लिए डाला वीडियो

इतना ही नहीं इस लड़की ने बेडरूम के अंदर की बेहद निजी बातों को भी शेयर करने में भी कोई गुरेज नहीं समझा. सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोरने के लिए शेयर किए गए वीडियो के करीब 20 मिलियन से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं. लेकिन लड़की इसके पीछे तर्क देती है कि ये बातें किसी पर थोपी नहीं जा सकतीं बल्कि लोग अपनी मर्जी के मालिक हैं. 

यह भी पढ़ें: VIDEO: वो आराम से ड्रिंक का सिप लेती रहीं, बगल में जमकर जूता-लात चलते रहे

यूजर्स ने की खिंचाई

कई सोशल मीडिया यूजर्स ने लड़की को ऐसा वीडियो शेयर न करने की नसीहत भी दी. कई यूजर्स ने इसे अशिष्ट बताया. एक यूजर ने लिखा 'गंदी बात और डरावनी बात के बीच का अंतर है.' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'यह कोई गुत्थी नहीं है बल्कि एक खतरा है.'

LIVE TV

Trending news