UK: पति ने सुनाई पत्नी की बेवफाई की दास्तान, कहा- महिला दोस्त और उसके पति से बनाए अवैध संबंध
Advertisement

UK: पति ने सुनाई पत्नी की बेवफाई की दास्तान, कहा- महिला दोस्त और उसके पति से बनाए अवैध संबंध

Husband Says My Wife Slept With Her Friend's Husband: पीड़ित ने कहा कि उसकी पत्नी उससे अक्सर कहा करती थी कि वह किसी महिला से संबंध बनाना चाहती है, लेकिन उस वक्त उसे ऐसा लगा था कि वह उसकी एक कल्पना भर है.

प्रतीकात्मक फोटो | फोटो साभार: Pexels

लंदन: एक शख्स तब हैरान रह गया जब उसे पता चला कि उसकी पत्नी अपनी महिला दोस्त और उसके पति के साथ अवैध संबंध (My Wife Slept With Her Friend's Husband) बना चुकी है. शख्स को अपनी पत्नी पर तब शक हुआ जब उसने बाथरूम से प्रेग्नेंसी टेस्ट किट (Pregnancy Test Kit) बरामद की. शख्स ने सोचा कि उसकी पत्नी को टेस्ट किट की जरूरत क्यों पड़ी क्योंकि वह तो नसबंदी (Vasectomy) करवा चुका है.

  1. साइकिलिंग के बहाने पति से दूर जाती थी महिला
  2. प्रेग्नेंसी टेस्ट किट बरामद होने से हुआ खुलासा
  3. अब मुझे अपनी पत्नी पर भरोसा नहीं- पति

पत्नी ने कबूल किया अपना गुनाह

द सन में छपी एक रिपोर्ट के अनुसार, पीड़ित पति की उम्र 40 साल है जबकि उसकी पत्नी की उम्र 38 साल है. शख्स ने कहा कि उसके अपनी पत्नी से बहुत अच्छे संबंध थे. वह उस पर बहुत विश्वास करता था. लेकिन शख्स के पैरों के नीचे से जमीन तब खिसक गई जब उसकी पत्नी ने खुद कबूल किया कि वह अपनी महिला दोस्त और उसके पति के साथ सो चुकी है.

ये भी पढ़ें- मोबाइल में आपत्तिजनक फोटो होने की इतनी खतरनाक सजा, फांसी पर चढ़ाया गया शख्स

संबंधों को लेकर पत्नी जता चुकी थी ये इच्छा

पीड़ित ने आगे कहा कि उसकी पत्नी उससे अक्सर कहा करती थी कि वह किसी महिला से संबंध बनाना चाहती है, लेकिन उस वक्त उसे ऐसा लगा था कि वह उसकी एक कल्पना भर है. उसे नहीं पता था कि यह बात इतनी आगे बढ़ सकती है.

महिला के पति ने कहा कि उसकी पत्नी साइकिलिंग के बहाने काफी समय तक घर से बाहर रहती थी और इसी दौरान उसने उसे धोखा दिया. उसने अपनी दोस्त और उसके पति से संबंध बनाए.

ये भी पढ़ें- स्टूडेंट ने ऑनलाइन क्लास में महिला टीचर को दिखाया अपना प्राइवेट पार्ट, फिर हुआ ये

ऐसे खुली पोल

जब शख्स ने अपनी पत्नी से पूछा कि क्या उसने उसके साथ बेवफाई की तो पत्नी ने अपनी गलती कबूल कर ली. पत्नी ने पहले बताया कि वह केवल अपनी महिला दोस्त के साथ सोई थी. लेकिन जब शख्स ने पत्नी पर सच बोलने का और ज्यादा दबाव डाला तो उसने कहा कि हां वो अपनी दोस्त के पति के साथ अवैध संबंध बना चुकी है. पत्नी के कबूलनामे के बाद शख्स ने कहा कि वह अब अपनी पत्नी पर विश्वास नहीं कर सकता.

LIVE TV

Trending news