पाकिस्तान: चुनाव से पहले बढ़ सकती हैं इमरान खान की मुश्किलें, पूर्व पत्नी ने लगाए गंभीर आरोप
Advertisement
trendingNow1407221

पाकिस्तान: चुनाव से पहले बढ़ सकती हैं इमरान खान की मुश्किलें, पूर्व पत्नी ने लगाए गंभीर आरोप

पाकिस्तान में चुनाव की तारीखों का ऐलान होने के बाद से ही सियासी गलियारे में आरोप-प्रत्यारोपों का सिलसिला बढ़ गया है. 

पूर्व पत्नी रेहम खान के साथ इमरान खान. (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: पाकिस्तान में चुनाव की तारीखों का ऐलान होने के बाद से ही सियासी गलियारे में आरोप-प्रत्यारोपों का सिलसिला बढ़ गया है. अब पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर और पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ पार्टी (PTI) के नेता इमरान खान पर उनकी पूर्व पत्नी रेहम खान ने गंभीर आरोप लगाए हैं. दरअसल, रेहम खान ने एक किताब लिखी है. किताब प्रकाशित होने से पहले ही उसके कुछ हिस्से लीक हो गए हैं, जिसने पाकिस्तान की राजनीति में हलचल मचा दी है. किताब के लीक हुए हिस्से में रेहम ने अपने पूर्व पति इमरान खान पर कुछ गंभीर आरोप लगाए हैं. 

  1. इमरान खान की पूर्व पत्नी की किताब लीक
  2. PTI के अध्यक्ष इमरान खान पर लगाए गंभीर आरोप
  3.  इमरान के राजनीतिक सचिव ने रेहम को बताया पैसे और सत्ता की लालची

वहीं, PTI ने इमरान खान पर लगे आरोपों को बेबुनियाद बताते हुए इसे सियासी साजिश करार दिया है. पार्टी के नेताओं का कहना है कि रेहम को यह किताब लिखने के लिए पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ ने पैसे दिए हैं. पार्टी नेता सलमान अहमद का कहना है कि चुनाव से पहले इमरान खान को बदनाम करने की कोशिशें की जा रही हैं और रेहम इस एजेंडा का हिस्सा हैं. वहीं, पाकिस्तानी न्यूज वेबसाइट द इंटरनेशनल न्यूज डॉट कॉम को दिए इंटरव्यू में इमरान खान के राजनीतिक सचिव आयन चौधरी ने रेहम को पैसे और सत्ता की लालची बताया.

यह भी पढ़ें: किस्‍सा कुर्सी का: कौन सा 'वंश' बनेगा पाकिस्‍तान का नया 'सूबेदार'?

मीडिया रिपोर्टों की मानें तो सलमान अहमद का कहना है कि रेहम को यह किताब लिखने के लिए पाकिस्तान मुस्लीम लीग के नवाज शरीफ से करीब 90 लाख रुपए मिले हैं. उन्होंने दावा किया है कि उनके पास इस बात के सबूत भी हैं. उन्होंने कहा कि इमरान खान को बदनाम करने के लिए नवाज शरीफ के भाई शहबाज शरीफ ने रेहम को पैसे दिए हैं. वहीं, रेहम ने अपने ऊपर लगे आरोपों को खारिज किया है.

यह भी पढ़ें: PAK मंत्री को इमरान की पार्टी के नेता ने लगाया थप्पड़, कहा- आपके जैसे चोरों से डरता हूं

PTI समर्थक हमजा अली अब्बासी ने अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट करते हुए किताब के लीक होने की जानकारी दी. उन्होंने लिखा कि इस किताब में इमरान खान को बुरा और रेहम को पाक साफ और धार्मिक महिला बताया गया है. अब्बासी ने चार जून को एक और ट्वीट किया जिसमें उन्होंने लिखा है कि, मैंने रेहम के कुछ दोस्तों से सुना कि अब वह अपनी कितान प्रकाशित करने से डर रही हैं और उसके कुछ पन्नों को ऑनलाइन लीक करना चाहती है. उन्होंने आगे लिखा है कि वह ऐसा करके किताब को लीक करने का ठीकरा मेरे सिर फोड़ना चाहती हैं. आपको बता दें कि पाकिस्तान में 25 जुलाई को चुनाव होने वाले हैं ऐसे में यहां सियासत तेज होती नजर आ रही है.

Trending news