Dolphin Attack: समुद्र में अकेली और हवस में पागल है यह डॉल्फिन! इंसानों को बना रही निशाना
Advertisement
trendingNow12402250

Dolphin Attack: समुद्र में अकेली और हवस में पागल है यह डॉल्फिन! इंसानों को बना रही निशाना

Japan Dolphin News: यह पढ़ने में भले ही थोड़ा अजीब लगे लेकिन जापान में एक डॉल्फिन के बारे में ऐसा ही कहा जा रहा है. वह अकेली है और मेटिंग के लिए साथी ढूंढ रही है. अकेलेपन में वह इंसानों को देखते ही पीछा करने लगती है. 

Dolphin Attack: समुद्र में अकेली और हवस में पागल है यह डॉल्फिन! इंसानों को बना रही निशाना

Japan News: समंदर में एक डॉल्फिन किसी की तलाश में घूम रही है. कुछ एक्सपर्ट्स का दावा है कि उसे एक साथी की तलाश है जिसके साथ वह संबंध बना सके. सेंट्रल जापान के बीचों पर इंसानों पर हो रहे हमलों के पीछे यह एक बड़ी वजह हो सकती है. यह सुजू (Suzu) डॉल्फिन है. बीच पर आने वाले लोग खौफ में रहते हैं. 

इस डॉल्फिन ने उंगली चबा ली

यह कई इंसानों का पीछा कर उन्हें घायल कर चुकी है. ऐसे में फुकुई प्रांत में बीच के करीब जाने वाले लोगों को अलर्ट करने के लिए बड़े-बड़े पोस्टर लगाए गए हैं. सुजू डॉल्फिन का आगे का हिस्सा बॉटल की तरह होता है. कुछ दिन पहले ही इस डॉल्फिन ने दो लोगों पर अटैक किया. इसने एक शख्स की उंगली काट ली. तकनीक की मदद से अब यह सुनिश्चित किया जा रहा है कि यह डॉल्फिन बीच की तरफ आए तो लोगों को अलर्ट किया जा सके. 

सुजू के एक वीडियो में दिखाई देता है कि वह एक डाइवर का पीछा करती है और तेजी से अपनी नोज से उसे आगे की तरफ धकेलती है. बाद में उसके हाथ को कई बार काटने की कोशिश करती है. एक्सपर्ट कहते हैं कि जिस तरह डॉल्फिन का व्यवहार है उससे साफ है कि यह उसका मेटिंग बिहैवियर है. ऐसे में एक्सपर्ट्स इस निष्कर्ष पर पहुंचे हैं कि संभव है कि समंदर में काफी दूर तक यह डॉल्फिन बिल्कुल अकेली रह रही हो. 

कुछ दूसरे एक्सपर्ट का मानना ​​है कि लोगों के सामने आने से हो सकता है डॉल्फिन रीएक्ट कर रही हो. अतीत में कई घटनाएं घटी हैं, शायद अब वह फुकुई बीचों पर नहाने और तैराकों से डिफेंसिव रहने की कोशिश कर रही हो. जिस इलाके में सुजू है वहां डॉल्फिन को मारने पर बैन है. 

वीडियो: बेबी हाथी को नहलाने के लिए तालाब से मगरमच्छ को लात मारकर भगाते दिखी हथिनी

Trending news