Viral News: महिलाओं की 400 Underwear के साथ गिरफ्तार हुआ शख्स, जांच में जुटी Police

Man Arrested With 400 Women's Underwears: आरोपी के खिलाफ रेप की कोशिश करने और अन्य मामलों में 50 केस दर्ज हैं. पुलिस को बहुत दिनों से आरोपी की तलाश थी.

Viral News: महिलाओं की 400 Underwear के साथ गिरफ्तार हुआ शख्स, जांच में जुटी Police
आरोपी जॉन (फाइल फोटो)

वॉशिंगटन: अमेरिका (US) के अलबामा (Alabama) राज्य से एक हैरान करने वाली घटना सामने आई है. यहां पुलिस ने एक आरोपी के घर से महिलाओं की 400 अंडरवियर को बरामद (Police Arrested Man With 400 Women's Underwears) किया है. मामले के खुलासे के बाद हर कोई हैरान है कि इस शख्स ने महिलाओं की अंडरवियर को घर में जमा करके क्यों रखा हुआ था?

आरोपी ने की महिला संग दरिंदगी की कोशिश

न्यूयॉर्क पोस्ट में छपी एक रिपोर्ट के अनुसार, पुलिस (Police) ने 27 साल के जॉन उडा (John Uda) को गिरफ्तार किया है. जॉन पर आरोप है कि उसने बीते 10 जुलाई को एक महिला को अपनी हवस का शिकार बनाने की कोशिश की. फिर किसी तरह पीड़िता ने अपने आपको आरोपी जॉन के चंगुल से छुड़ाया. इस दौरान वह घायल भी हो गई. पुलिस ने बताया कि आरोपी जॉन जबरन महिला के घर में घुसा था.

ये भी पढ़ें- सड़क हादसा या हत्या? ऑटो ने जज को मारी जोरदार टक्कर, CCTV में रिकॉर्ड हुई वारदात

कैसे इकट्ठा कीं महिलाओं की 400 अंडरवियर?

जांच में पता चला है कि आरोपी जॉन ने साल 2019 में एक लॉन्ड्री से महिलाओं के अंडरवियर चुराए थे, जिनमें से 400 अंडरवियर आरोपी के घर से बरामद हुए हैं.

बिना इजाजत करता था लोगों की निगरानी

रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस ने आरोपी जॉन के खिलाफ दूसरे के घर में बिना इजाजत निगरानी करने, रेप की कोशिश और अन्य मामलों में 50 केस दर्ज किए हैं.

ये भी पढ़ें- भारी बारिश के बीच दूधसागर वाटरफॉल के पास रोकनी पड़ गई ट्रेन, दिखा अद्भुत नजारा

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि आरोपी जॉन को गिरफ्तार कर लिया गया है. उससे पूछताछ की जा रही है. पुलिस ने जॉन के घर की तलाशी के दौरान महिलाओं के अंडरवियर को बरामद किया. हम मामले की जांच कर रहे हैं.

LIVE TV

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.