Advertisement
trendingPhotos883024
photoDetails1hindi

UK: शादी में पैसे देने से किया मना, तो दुल्हन ने भाई को इनवाइट ही नहीं किया

केरन के भाई मैट ने बताया कि उसे हाल ही में पता चला कि उसकी बहन ने शादी उसी दिन की थी. क्योंकि शादी के एक साल पूरे होने के मौके पर उसने फेसबुक पोस्ट करके शादी के दिन को सेलिब्रेट किया.

मेहमानों से ही वसूल डाला शादी का खर्च

1/5
मेहमानों से ही वसूल डाला शादी का खर्च

लंदन: एक लड़की ने अपनी शादी के खर्चों को मैनेज करने के लिए कुछ ऐसा किया, कि अब उसकी काफी चर्चा हो रही है. दरअसल, केरन नाम की इस लड़की ने शादी में शामिल होने वाले अतिथियों से ही शादी के खर्चों को मैनेज कर लिया. यही नहीं, जिन लोगों ने उसे पैसे देने से मना किया, उसने उन्हें शादी में ही नहीं बुलाया. और तो और, लोगों को फोन पर ये कह दिया कि उसकी शादी ही कैंसिल हो गई.

केरन ने शादी से दो दिन पहले अपने भाई को किया कॉल

2/5
केरन ने शादी से दो दिन पहले अपने भाई को किया कॉल

केरन ने अपने भाई को शादी से दो दिन पहले कॉल किया, उससे 11 हजार यूरो उधार के तौर पर मांगे, लेकिन जब पैसों के मिलने का कोई भरोसा नहीं मिला, तो उसने फोन काट दिया. इसके बाद उसने किसी और से अपने भाई को कॉल कराया और ये कह दिया कि शादी में आने की जरूरत ही नहीं है क्योंकि शादी कैंसिल हो गई. 

भाई ने पैसे देने से किया मना

3/5
भाई ने पैसे देने से किया मना

केरल ने अपने भाई से पैसे उधार के तौर पर मांगे थे. केरन ने कहा कि शादी में सब कुछ खर्च उसे ही करना है और उसे इस बात का पता नहीं था कि शादी वाले दिन ही केटरिंग, फूल, लाइटिंग वालों के पैसे देने हैं. लेकिन भाई ने पैसे देने में असमर्थता जताई, तो केरन ने न सिर्फ अपने भाई, बल्कि अपनी दादी व कुछ अन्य नजदीकी रिश्तेदारों को भी नहीं बुलाया. 

शादी के कैंसिल होने की मिली सूचना

4/5
शादी के कैंसिल होने की मिली सूचना

द सन की खबर के मुताबिक, केरन के भाई मैट ने बताया कि उसे हाल ही में पता चला कि उसकी बहन ने शादी उसी दिन की थी क्योंकि शादी के एक साल पूरे होने के मौके पर उसने फेसबुक पोस्ट करके शादी के दिन को सेलिब्रेट किया. मैट ने कहा कि उसकी शादी के बारे में जानकर उसे झटका लगा. चूंकि मैट को उसमें बुलाया ही नहीं गया था. 

सभी से वसूले पैसे

5/5
सभी से वसूले पैसे

मैट ने बताया कि केरन ने सिर्फ उन्हीं के साथ ऐसा नहीं किया, बल्कि उसने शादी में बुलाए गए सभी लोगों को कॉल किया था. जिन लोगों से उसे आर्थिक मदद मिली, केरन ने सिर्फ उन्हें ही शादी में बुलाया. इस पूरे मामले को लेकर रेडइट पर पोस्ट डाली गई है, जिसमें लोग केरन की तारीफ भी कर रहे हैं. हालांकि बहुत सारे लोगों ने ये भी कहा कि केरन ने ऐसा करके अपने करीबियों को ही अपने सबसे खास इवेंट से दूर किया, जोकि गलत है.

ये भी पढ़ें: कोरोना का एकदम अलग लक्षण आया सामने? कहीं आपको भी तो ये परेशानी नहीं?

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़