Advertisement
photoDetails1hindi

Model Emily Adonna: खूबसूरत दिखकर तंग आई इस मॉडल ने लिया ऐसा फैसला, बर्दाश्त नहीं कर पा रहे फैंस

Model lists the disadvantages of being pretty: खूबसूरत दिखने के लिए लोग क्या कुछ नहीं करते, खासकर लड़कियों और महिलाओं की बात करें तो सुंदरता को लेकर कॉम्प्लिमेंट पाना हर किसी की ख्वाहिश होती है. ऐसी बातों के बीच अगर कोई खूबसूरत मॉडल फटे-पुराने यानी चीथड़े टाइप कपड़े पहन के बिना मेकअप में घूमे तो भला इसे क्या कहा जाएगा? दरअसल ये किसी मूवी का सीन नहीं बल्कि एक सुपर मॉडल एमिली एडोना (Emily Adonna) की वो सच्चाई है, जिससे आजकल वो रूबरू हो रही है. एमिली ने एक इंटरव्यू में ज्यादा खूबसूरत होने के नुकसान गिनाते हुए कहा कि वो अपनी खूबसूरती की वजह से मिल रहे तानों और ट्रोल्स की वजह से तंग आ गई थीं, इसलिए वो गंदे और फटे कपड़े पहनने के साथ भद्दे दिखने वाले टैटू गुदवा कर घूम रही हैं.

1/8

एक कहावत है कि पुरुषों की तुलना में महिलाओं को सजने-संवरने में बहुत ज्यादा वक्त लगता है. यानी अक्सर बहुत सी महिलाएं मेकअप करने या कराने के साथ बढ़िया ड्रैस और एसेसरीज कैरी किए बिना घर के बाहर नहीं निकलती हैं, वहीं एक सुंदर मॉडस एमिली एडोना (Emily Adonna) अपनी खूबसूरती से कुछ यूं तंग आ गई कि वो बदसूरत दिखने के लिए गंदे कपड़े पहनती है और भद्दे टैटू बनवाकर रखती है.

2/8

एमिली ऐसा इसलिए कर रही हैं क्योंकि वो अपनी नेचुरल ब्यूटी को खुद अपने हाथों से बर्बाद करना चाहती हैं, ताकि उन्हें लोगों का जरा भी अटेंशन न मिले. भले ही यह सुनकर आपको अचरज लग रहा होगा लेकिन एमिली को खूबसूरत दिखने का जरा भी क्रेज नही है. 

3/8

'डेली मेल' में प्रकाशित एक रिपोर्ट के मुताबिक एमिली एडोना (Emily Adonna) ने अपने इंटरव्यू में साफ किया है कि उन्हें खूबसूरत दिखने का प्रिविलेज नहीं चाहिए. एमिली ने दो टूक कह दिया है कि सुंदर दिखने की वजह से  कई फायदे होते हैं लेकिन इसके कुछ बड़े नुकसान भी होते हैं.

4/8

एमिली के बेहतरीन लुक्स के चलते मॉडलिंग इंडस्ट्री में उनकी तूती बोलती है. उनका मानना है कि मॉडलिंग एक सीजनल प्रोफेशन है. ऐसे में घर का खर्चा चलाने के लिए JOB की जरूरत भी पड़ती है. ऐसे में उन्हें कई बार अपनी नौकरी में सेक्सुअल हैरेसमेंट का शिकार होना पड़ा है. एमिली ने कहा, 'ऑफिस में जूनियर हो या सीनियर जिसका जब मन करता है कोई भी बिना पूछे उन्हें छू लेता है. वहीं अजनबी लोग तो ऑफिस हो या मार्केट हर जगह उन्हें गलत तरीके से छूने (Bad Touch) या पकड़ने और जकड़ने की कोशिश करते हैं. ये सब मुझे बहुत बुरा लगता है.'

5/8

एमिली ने मीडिया से बात करते हुए ये भी कहा, 'मैं गैर ज़रूरी अटेंशन मिलने से तंग आ गई हूं. इसलिए अपनी खूबसूरती को बुरा मानते हुए अपना हुलिया बदलकर कम आकर्षक दिखने की कोशिश में लगी हूं. ताकि लोग मुझसे चिपकने के बजाए दूर ही रहा करें.'

6/8

एमिली ने लोगों की बुरी निगाह से दूर रहने या ट्रोल्स की बातों का जवाब देने के बजाए खुद के लुक में बदलाव लाने का फैसला किया. इसके लिए उन्होंने सबसे पहले अपने फैशन स्टेटमेंट और स्टाइल में बदलाव किया. 

 

7/8

इस प्लानिंग के तहत एमिली फिलहाल पुराने, फटे और ढीले कपड़े पहन कर कहीं आती-जाती हैं. यहां तक कि उन्होंने अपने हाथ पर एक ऐसा भद्दा और बड़ा टैटू बनवाया जिसे देखकर लोग उनके पास नहीं फटकते हैं.

8/8

एमिली ने अपनी नाक में एक बेहद अजीबोगरीब रिंग पहनी है. वो कहती हैं कि लोग अब उनसे पहले की तरह आकर्षित नहीं होते हैं. ये सब करने से उन्हें जो सुकून मिला वो किसी कामयाबी से कम नहीं है. उनके फैंस उनकी इस फैसले से सहमत नहीं है. वो चाहते हैं कि उनकी यूथ आइकन को पहले जैसा खूबसूरत दिखना चाहिए. शायद इसीलिए अपने इंटरव्यू में उन्होंने ये भी कहा, 'मैं मानती हूं कि हैरेसमेंट का सुंदरता से कोई खास लेना-देना नहीं होता है. ये दिक्कतें तो हर लड़की को फेस करनी पड़ती हैं. शायद मैं कुछ ज्यादा ही तंग आ गई थी तो मैंने ये फैसला ले लिया.'

ट्रेन्डिंग फोटोज़