Advertisement
trendingPhotos804616
photoDetails1hindi

Horrifying! सिर कटा सांप अचानक हो गया जिंदा, फिर जो हुआ...

ऑस्ट्रेलियाई समुद्र तट पर अपने कुत्ते को टहलाते हुए एक शख्स को बिना सिर वाला सांप दिखा. सांप को जैसे ही युवक ने टच करने की कोशिश की वह हैरान रह गया. सांप अचानक जिंदा हो गया.

ऑस्ट्रेलिया के बीच की घटना

1/5
ऑस्ट्रेलिया के बीच की घटना

तस्वीरें ऑस्ट्रेलिया (Australia) की बताई जा रही हैं, जहां समुद्र के तट पर टहलने पहुंचे एक व्यक्ति के साथ ऐसी घटना हुई कि वह हैरान रह गया. शख्स ने पूरा नजारा अपने कैमरे में कैद कर लिया. तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं. 

सिर कटा सांप हुआ जिंदा

2/5
सिर कटा सांप हुआ जिंदा

दरअसल ऑस्ट्रेलिया में एक व्यक्ति बीच पर टहलने गया था. इसी दौरान उसे एक सिर कटा हुआ सांप दिखा. शख्स ने उसे मरा हुआ समझ कर टच करने की कोशिश की. ऐसा करते हुए सांप ने पलटवार किया. 

 

मरा हुआ सांप कैसे हुआ जिंदा?

3/5
मरा हुआ सांप कैसे हुआ जिंदा?

युवक हैरान रह गया. आखिर मरा हुआ सांप जिंदा कैसे हो सकता है? उसने पूरी घटना का वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल कर दिया. जानकारों का मानना है कि सांप सिर कटने (Headless snake) के बाद भी घंटों जिंदा रहता है. 

कम ऑक्सीजन में भी जिंदा रहता है सांप

4/5
कम ऑक्सीजन में भी जिंदा रहता है सांप

सोशल मीडिया पर ही एक यूजर ने कमेंट किया  है सांप को जिंदा रहने के लिए ज्यादा ऑक्सीजन की जरूरत नहीं रहती. बिना ऑक्सीन के भी उसका  ब्रेन एक्टिव रहता है, इसलिए वह जल्दी मरता नहीं.  यह भी पढ़ें; Farmers Protest: दिल्ली में और बिगड़ सकते हैं हालात, पंजाब से 1200 ट्रैक्टर-ट्रॉलियों के साथ 50 हजार किसान सिंघु बॉर्डर रवाना

पक्षी ने किया शिकार

5/5
पक्षी ने किया शिकार

वहीं इन तस्वीरों पर कुछ सोशल मीडिया यूजर्स ने दावा किया है कि सांप को समुद्र तट पर किसी पक्षी द्वारा गिराया गया था. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़