Advertisement
trendingPhotos960355
photoDetails1hindi

बहू से अपने मरे हुए बेटे का Sperm मांग रहे सास-ससुर, हैरान महिला ने Social Media पर बयां की दास्तां

आपने अभी तक महिला के साथ घरेलू हिंसा और मानसिक प्रताड़ना के कई मामलों के बारे में सुना और पढ़ा होगा, जिनमें अक्सर ससुराल पक्ष के लोगों को दहेज के लिए गंभीर अपराधों में लिप्त पाया जाता है. लेकिन इन दिनों सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक विचित्र कहानी वायरल हो रही है, जिसमें सास-ससुर द्वारा बहू से अपने मरे हुए बेटे का स्पर्म मांगा जा रहा है. इसके बाद से विधवा महिला परेशानी का सामना कर रही है.

बहू से मांग रहे मरे हुए बेटा का स्पर्म

1/6
बहू से मांग रहे मरे हुए बेटा का स्पर्म

हाल ही में पति की कैंसर से मौत के बाद एक महिला अजीब परेशानी में फंस गई है. उसके सास-ससुर चाहते हैं कि वो अपने मरे हुए बेटे के बच्चों को अपनी गोद में खिलाएं, इसलिए वो विधवा महिला से उसके पति का स्पर्म मांग रहे हैं.

मरने से पहले फ्रीज करा दिया था स्पर्म

2/6
मरने से पहले फ्रीज करा दिया था स्पर्म

सास-ससुर की इस मांग से हर कोई हैरान है और सोच रहा है कि ऐसा कैसे हो सकता है. लेकिन महिला ने बताया कि उसके पति को कैंसर होने के बाद उन्होंने अपने स्पर्म फ्रीज करवा दिए थे ताकि कीमोथेरेपी के बाद वह बच्चे को जन्म दे सकें. 

महिला ने बच्चा पैदा करने से किया इनकार

3/6
महिला ने बच्चा पैदा करने से किया इनकार

लेकिन 19 जुलाई को उसके पति की मौत हो गई, जिससे महिला को गहरा सदमा लगा. हालांकि ससुराल वाले महिला से बच्चा पैदा करने के लिए बोलने लगे ताकि वो अपने पोते-पोतियों को खिला सकें और उनका वंश आगे बढ़ सके. लेकिन महिला ने ऐसा करने से इनकार कर दिया.

बच्चों की परवरिश कैसे होगी?

4/6
बच्चों की परवरिश कैसे होगी?

मिरर की रिपोर्ट के अनुसार, महिला ने तर्क दिया कि, 'मैं इस बात को लेकर उलझन में हूं कि मेरे सास-ससुर बच्चों की परवरिश कैसे करेंगे, क्योंकि वे दोनों 60 से अधिक उम्र के हैं. मेरे पति के कोई भाई-बहन नहीं थे, जो उन्होंने सपोर्ट कर सकें. इसलिए  मैं समझ नहीं पा रही हूं कि मुझे क्या करना चाहिए.'

सरोगेसी से बच्चे करने पर भी तैयार हुए सास-ससुर

5/6
सरोगेसी से बच्चे करने पर भी तैयार हुए सास-ससुर

इसके बाद से ही सास-ससुर महिला से अपने मरे हुए बेटे के स्पर्म की डिमांड करने लगे ताकि वे सरोगेसी के जरिए बच्चों को जन्म करा सकें और दादा-दादी बनने का सुख प्राप्त कर सकें. लेकिन महिला ने अपने दिवंगत पति के स्पर्म अपने सास-ससुर को देने से साफ इनकार कर दिया.

1600 से अधिक लोगों ने दी अपनी राय

6/6
1600 से अधिक लोगों ने दी अपनी राय

महिला ने सोशल मीडिया पर अपनी दास्तां को शेयर किया है, जिसके बाद से ही लोग महिला तथा उसके सास-ससुर दोनों के पक्ष को लेकर अपनी राय रख रहे हैं और महिला को अपनी सलाह दे रहे हैं. खबर लिखे जाने तक रेडिट पर किए गए इस पोस्ट पर अब तक 1600 से अधिक लोगों ने कमेंट किया है, जिसमें कुछ कमेंट महिला के पक्ष में हैं, तो कुछ लोग बुजुर्ग मां बाप के पक्ष में खड़े दिखाई दे रहे हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़