Road Rage: महिला के Overtake करने से बौखला गया Driver, पहले कुछ दूर तक पीछे दौड़ा, फिर चला दी गोली
Advertisement

Road Rage: महिला के Overtake करने से बौखला गया Driver, पहले कुछ दूर तक पीछे दौड़ा, फिर चला दी गोली

रिपोर्ट में बताया गया है कि आरोपी अपनी कार से कहीं जा रहा था, तभी पीछे से एक महिला ओवरटेक करते हुए आगे निकल गई, जिसकी वजह से आरोपी को ब्रेक लगाना पड़ा. इससे वह इतना नाराज हो गया कि तुरंत अपनी गाड़ी से उतरा और पीछे भागते हुए महिला कार चालक पर गोली चला दी थी.

 

फाइल फोटो

वॉशिंगटन: अमेरिका (America) में रोड रेज (Road Rage) के एक ऐसा मामला सामने आया है, जहां एक व्यक्ति ने महिला को जान से मारने का प्रयास किया. महिला की गलती बस इतनी थी कि वह अपनी कार आरोपी की कार के सामने ले आई थी. यह घटना सड़क पर लगे कैमरों में कैद हो गई है. पुलिस ने आरोपी पर इनाम घोषत कर दिया है और उसकी तलाश की जा रही है. 

  1. वॉशिंगटन DC में दिनदहाड़े हुई वारदात
  2. CCTV में कैद हुआ आरोपी ड्राइवर
  3. पुलिस ने लोगों से मांगी मदद 
  4.  

नहीं हो सकी Accused की पहचान 
 

‘द सन’ की रिपोर्ट के अनुसार, वॉशिंगटन DC की इस घटना में आरोपी ड्राइवर (Accused Driver) मामूली सी बात पर इतना बौखला गया कि उसने महिला पर गोली चला दी. इस हमले में महिला घायल हो गई है, उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस CCTV फुटेज के आधार पर आरोपी को पकड़ने का प्रयास कर रही है. हालांकि, अब तक उसकी पहचान नहीं हो सकी है.

ये भी पढ़ें -पाकिस्तान: हिंदू लड़की प्रियंका ने पूछा, कोरोना पीड़ित हिंदुस्तान के समर्थन में लगा सकती हूं तिरंगा? कट्टरपंथियों ने निशाने पर लिया

बाल-बाल बची महिला ड्राइवर
 

रिपोर्ट में बताया गया है कि आरोपी अपनी कार से कहीं जा रहा था, तभी पीछे से एक महिला ओवरटेक करते हुए आगे निकल गई, जिसकी वजह से आरोपी को ब्रेक लगाना पड़ा. इससे वह इतना नाराज हो गया कि तुरंत अपनी गाड़ी से उतरा और पीछे भागते हुए महिला कार चालक पर गोली चला दी थी. गनीमत रही कि गोली महिला को नहीं लगी, लेकिन इस हादसे में उसे चोट जरूर आई है.  

इतना है आरोपी पर Reward
 

घायल अवस्था में भी महिला कार चलाती रही और किसी सुरक्षित स्थान पर रुकने के बाद उसने पुलिस को घटना की जानकारी दी. इसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया. पुलिस ने आरोपी ड्राइवर पर 10,000 डॉलर का इनाम घोषित किया है. जो भी आरोपी या उसके वाहन की जानकारी पुलिस को देता है, उसे यह इनाम राशि दी जाएगी.

 

Trending news