यूक्रेन में रूस के खूनी कदम के खौफनाक VIDEO आए सामने.. देखें, टैंक-हेलीकॉप्टर ऐसे मचा रहे तबाही
Advertisement

यूक्रेन में रूस के खूनी कदम के खौफनाक VIDEO आए सामने.. देखें, टैंक-हेलीकॉप्टर ऐसे मचा रहे तबाही

Russia-Ukraine war Video: रूस और यूक्रेन में जारी युद्ध को लेकर पूरी दुनिया चिंतित है. तमाम देशों ने इस युद्ध को लेकर गहरी चिंता जताई है. वहीं, रूस लगातार यूक्रेन पर हमला कर रहा है और यूक्रेन भी रूस का डट कर सामना कर रहा है. इस बीच युद्ध से जुड़े कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं.

यूक्रेन में रूस के खूनी कदम के खौफनाक VIDEO आए सामने.. देखें, टैंक-हेलीकॉप्टर ऐसे मचा रहे तबाही

Russia-Ukraine war: रूस और यूक्रेन में जारी युद्ध को लेकर पूरी दुनिया चिंतित है. तमाम देशों ने इस युद्ध को लेकर गहरी चिंता जताई है. वहीं, रूस लगातार यूक्रेन पर हमला कर रहा है और यूक्रेन भी रूस का डट कर सामना कर रहा है. इस बीच युद्ध से जुड़े कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. इनमें से ही एक वीडियो में यूक्रेन के इलाकों में रूसी टैंकों के आतंक का वीडियो भी वायरल हुआ है. इसके बाद एक और वीडियो सामने आया है जिसमें रूस के हेलीकॉप्टर रूसी एयरपोर्ट पर हमला करते हुए कब्जा कर रहे हैं.

  1. यूक्रेन में तबाही मचा रहे रूसी टैंक
  2. यूक्रेन के 40 से ज्यादा सैनिकों की मौत
  3. यूक्रेन में लगातार घुस रहे रूसी टैंक

यूक्रेन में तबाही मचा रहे रूसी टैंक

इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि यूक्रेन के शहरों में रूस के टैंक बेधड़क चल रहे हैं. रास्ते में आने वाले वाहनों को वे हटाने के बजाय उन्हें कुचलते हुए निकलते चले जा रहे हैं.

यूक्रेन में लगातार घुस रहे रूसी टैंक

वहीं एक और वीडियो में साफ दिख रहा है कि रूस की सेना हथियारों और टैंकर से लैस यूक्रेन के इलाकों में लगातार दाखिल हो रहे हैं. यूक्रेन के खेरसोन प्रांत से सामने आए वीडियो में रूस की सेना को टैंकों के साथ दाखिल होते देखा जा सकता है. 

यूक्रेन के एयरपोर्ट पर कब्जा

यूक्रेन के 40 से ज्यादा सैनिकों की मौत

आज गुरुवार की सुबह से ही जारी युद्ध में यूक्रेन के अब तक 40 से ज्यादा सैनिक मारे जा चुके हैं. वहीं यूक्रेन ने 10 नागरिकों के भी मारे जानें की जानकारी दी है. उधर यूक्रेन के हमले में रूस को भी भारी नुकसान हुआ है. यूक्रेन ने दावा किया है कि वो अब तक रूस के सात लड़ाकू विमानों को मार गिरा चुका है. साथ ही यूक्रेन ने रूस के दो सैनिकों को बंधक भी बनाया है.

यूक्रेन ने रूस को बड़ा नुकसान पहुंचाया

Trending news