यूक्रेनी नागरिकों को धमका रहे थे रूसी सैनिक, लोगों के विरोध के बाद डर कर भागे सिपाही!
Advertisement

यूक्रेनी नागरिकों को धमका रहे थे रूसी सैनिक, लोगों के विरोध के बाद डर कर भागे सिपाही!

रूसी सैनिक (Russian Soldiers) को यूक्रेनी नागरिकों (Ukrainian) को धमकाना महंगा पड़ गया. भीड़ ने उनके खिलाफ जमकर नारेबाजी की और कहा कि हम सरेंडर (Surrender) नहीं करेंगे, हम लड़ेंगे.

यूक्रेनी नागरिकों को धमका रहे थे रूसी सैनिक, लोगों के विरोध के बाद डर कर भागे सिपाही!

नई दिल्ली: रूसी सैनिकों (Russian Soldiers) के लगातार सरेंडर की खबरें सुर्खियों में छाई हुई हैं. वहीं इससे इतर हाल ही में यूक्रेन (Ukraine) में रूसी सैनिक अपने हाथ में दो ग्रेनेड लिए भीड़ से गुजरते हुए दिखे. बताया जा रहा है कि ये सैनिक यूक्रेनी नागरिकों से सरेंडर (Surrender) की मांग कर रहे थे. इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

  1. यूक्रेनी लोगों को सरेंडर के लिए किया फोर्स
  2. सैनिकों पर नागरिकों का फूटा गुस्सा
  3. डरे बिना लड़ने का किया फैसला

भीड़ ने उड़ाया मजाक

वीडियो में एक रूसी सैनिक (Russian Soldier) को हाथ में ग्रेनेड लिए हाथ ऊपर करते हुए भीड़ के बीच से गुजरते हुए देखा जा सकता है. बता दें कि ऐसा कहा जा रहा है कि यूक्रेन (Ukraine) के लोग उस सैनिक का मजाक उड़ा रहे हैं. इसका वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर खूब वायरल (Viral Video) हो रहा है. 

ये भी पढें: गोरे लोगों को कैंसर होने का ज्यादा खतरा, नई रिसर्च में आए डराने वाले नतीजे

जमकर हुई नारेबाजी

इस दौरान यूक्रेनियन लोगों (Ukrainian People) ने जमकर नारेबाजी की. 'इंडिपेंडेंट' की रिपोर्ट के मुताबिक कुछ लोगों ने धक्कामुक्की भी शुरू कर दी. जिसके बाद उनके वाहन के टायर कथित तौर पर पंक्चर हो गए. बता दें कि कोनोटोप (Konotop) के मेयर ने इस बात की जानकारी दी है कि रूसी सैनिकों (Russian Soldier) ने तोपखाने के हमले से शहर को तहस-नहस करने की धमकी दी थी.

कौन था वो रूसी सैनिक?

ऐसा बताया जा रहा है कि ये रूसी सैनिक (Russian Soldier) उस रूसी प्रतिनिधिमंडल का हिस्सा था जिसे यूक्रेनियों को आत्मसमर्पण (Surrender) करवाने के लिए भेजा था. लेकिन वहां मौजूद यूक्रेन (Ukraine) के लोगों ने सैनिक को अच्छा सबक सिखाते हुए उसे वहां से नौ दो ग्यारह होने पर मजबूर कर दिया. यूक्रेनी नागरिकों ने कहा कि हम सरेंडर नहीं करेंगे, हम लड़ेंगे.

ये भी पढें: ये खूबसूरत हसीना है पुतिन की 'बॉन्ड गर्ल', रूस के लिए करती है खास काम

यूक्रेन के लोगों को दी खुली धमकी

इस रूसी सैनिक (Russian Soldier) ने बीच सड़क पर निवासियों से कहा कि रूसियों ने शहर को पूरी तरह से घेर लिया है. उन्हें खुली धमकी देते हुए सैनिक ने कहा कि या तो वो सरेंडर (Surrender) कर दें या हम इस शहर को पूरी तरह तबाह कर देंगे. यूक्रेन (Ukraine) रूस जैसे शक्तिशाली देश को अच्छी खासी टक्कर दे रहा है.

LIVE TV

Trending news