12 इंच की मछलियों के झुंड ने ली 4 लोगों की जान, 20 को किया घायल
Advertisement
trendingNow11064547

12 इंच की मछलियों के झुंड ने ली 4 लोगों की जान, 20 को किया घायल

पिरान्‍हा मछली दिखने में तो छोटी होती हैं लेकिन ये इतनी खतरनाक होती हैं कि लोगों को ही मार दें. दक्ष‍िण अमेरिका में वह 4 लोगों की मौत का कारण बन चुकी हैं. 

नदी क‍िनारे प‍िरान्‍हा मछल‍ियों का अटैक.

नई दिल्‍ली: छोटी लेकिन खतरनाक 12 इंच की मछली पिरान्‍हा ने नदी में नहाने आए चार लोगों को मार दिया और 20 को घायल कर दिया. शॉक्‍ड कर देने वाला ये मामला दक्ष‍िण अमेरिका का है.

  1. नदी में नहाने आए लोगों पर पिरान्‍हा का अटैक
  2. चार लोगों की हो चुकी है मौत 
  3. बुरी तरह से काटकर मारती हैं ये मछलियां

पिरान्‍हा मछलियों के अटैक में लोगों की जा रही है जान

Daily Star की खबर के अनुसार, पराग्‍वे देश में पराग्‍वे नदी में नहाने आए लोगों पर जब पिरान्‍हा मछलियों के झुंड ने अटैक किया तो उनमें से 4 की मौत हो गई और 20 लोग घायल हो गए. इस घटना से स्‍थानीय रहवासी शॉक्‍ड रह गए हैं. 

यह भी पढ़ें: हेयर ड्रेसर के रूप में कमाती थी सिर्फ 700 रुपये, किया ऐसा कमाल, 15 करोड़ हो गई नेटवर्थ

बुरी तरह से कटी मिली बॉडी

इस अटैक में मरने वाले एक 22 साल के शख्‍स के बारे में तब पता चला जब वह बीच पर गायब हो गया और 45 मिनट तक ढूंढने के बाद परिवार वालों ने पुलिस की मदद ली. जब पुलिस ने उस शख्‍स को खोजा तो बहुत बुरी तरह से कटी बॉडी उन्‍हें मिली जिन्‍हें खतरनाक पिरान्‍हा ने अपना शिकार बना लिया था.यह घटना स्‍थानीय समयानुसार 2 जनवरी की है. पराग्‍वे की राजधानी आसुनसियान से दक्ष‍िण में इटा एनरामदा जगह पर ये घटना घटी. 

यहां हुई तीन और मौतें

एक दूसरा मामला प्‍योर्ता रोसारिया कस्‍बे से सामने आया जहां एक 49 साल के शख्‍स को मछलियों ने निशाना बनाया. दो और लोगों की मौत टेबिकरी रिवर में पिरान्‍हा अटैक से हुईं.

लाइव टीवी

Trending news