San Francisco की सड़कों पर AK-47 लहराती दिखी महिला, CCTV फुटेज के आधार पर Police ने शुरू की जांच
Advertisement
trendingNow1958666

San Francisco की सड़कों पर AK-47 लहराती दिखी महिला, CCTV फुटेज के आधार पर Police ने शुरू की जांच

अमेरिका के सैन फ्रांसिस्को के लोग उस वक्त सकते में आ गए, जब उन्होंने एक महिला को खुलेआम एके-47 लहराते हुए देखा. कार सवार महिला कैमरों में कैद हो गई और अब पुलिस ने फुटेज के आधार पर जांच शुरू कर दी है. सैन फ्रांसिस्को में पिछले कुछ समय में गोलीबारी की वारदातें बढ़ी हैं.

फोटो: डेली मेल

वॉशिंगटन: खुलेआम खतरनाक हथियार लहराने के दृश्य केवल पाकिस्तान (Pakistan) ही नहीं अमेरिका (America) में भी देखने को मिल सकते हैं. सैन फ्रांसिस्को (San Francisco) में एक महिला एके-47 के साथ नजर आई. आरोपी कार की खिड़की से अपना सिर बाहर निकालकर AK-47 लहरा रही थी, तभी CCTV में कैद हो गई. पुलिस ने महिला द्वारा इस्तेमाल की जा रही कार जब्त कर ली है, लेकिन आरोपी के बारे में कुछ भी बताने से इनकार कर दिया है.

  1. पुलिस ने आरोपी महिला की कार जब्त की
  2. आरोपी के बारे में अब तक नहीं दी कोई जानकारी
  3. सैन फ्रांसिस्को में बढ़ रही हैं गोलीबारी की घटनाएं

Police ने रिलीज की फोटो

‘डेली मेल’ की खबर के अनुसार, बार्नवेल्ड और मैककिनोन एवेन्यू क्षेत्र की सड़कों पर एक महिला (US Woman) को AK-47 लहराते हुए देखा गया. यह घटना 11 जुलाई को हुई, लेकिन ट्रैफिक पुलिस ने बुधवार को महिला की फोटो रिलीज की है. हालांकि, पुलिस ने आरोपी महिला के बारे में कुछ भी कहने से इनकार कर दिया है.

ये भी पढ़ें -Turkish Social Media Influencer ने मजाक में पोस्ट की तस्वीरें, सरकार ने माना आपत्तिजनक; अब चलेगा केस

बढ़ रहे हैं Shooting के मामले

सैन फ्रांसिस्को में यह घटना ऐसे समय हुई है जब गोलीबारी की वारदातों से आम नागरिक पहले से ही खौफ में हैं. सैन फ्रांसिस्को के पब्लिक इन्फॉर्मेशन ऑफिसर एडम लोब्सिंगर ने बताया कि मामले की जांच चल रही है. इसलिए फिलहाल इस बारे में ज्यादा कुछ कहना मुश्किल है. उन्होंने कहा कि यदि महिला के पास असली हथियार था, तो उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई होगी.    

कई Cities के एक जैसे हाल 

पिछले कुछ वक्त में ही सैन फ्रांसिस्को में शूटिंग की घटनाओं में तेजी से इजाफा हुआ है. इस साल के पहले छह महीनों में 119 गोलीबारी की वारदातें रिकॉर्ड की गईं. जबकि पिछले साल जून तक यह संख्या 58 थी. वैसे, शूटिंग के मामले केवल सैन फ्रांसिस्को में ही नहीं, अमेरिका के कई शहरों में बढ़े हैं. पिछले साल शिकागो, लॉस एंजिलस, मिनियापोलिस, पोर्टलैंड, ऑरेगॉन, बाल्टीमोर, बैटन रूज, लुइसियाना और ह्यूस्टन में भी कई घटनाएं सामने आई थीं.

तीन साल की हो सकती है Jail

कैलिफोर्निया में Assault Weapon रखना अपराध है और दोषी पाए जाने पर तीन साल की जेल भी हो सकती है. इसलिए यदि आरोपी महिला असली AK-47 का प्रदर्शन कर रही थी, तो उसके खिलाफ कार्रवाई तय है. रिपोर्ट के मुताबिक, सैन फ्रांसिस्को पुलिस में करीब 400 अधिकारियों की कमी है. इस वजह से पुलिस के लिए बढ़ती घटनाओं पर लगाम लगाना मुश्किल हो रहा है.    

 

Trending news