America: Supermarket में बंदूकधारी ने खेली खून की होली, एक Police Officer सहित कम से कम 10 लोगों की मौत
Advertisement

America: Supermarket में बंदूकधारी ने खेली खून की होली, एक Police Officer सहित कम से कम 10 लोगों की मौत

पुलिस के अनुसार, एक शख्स स्टोर में दाखिल हुआ और गोलियां चलाना शुरू कर दिया, जिसमें एक बोल्डर पुलिस अधिकारी सहित 10 लोगों की मौत हो गई. पुलिस ने इस बारे में ज्यादा जानकारी देने से इनकार कर दिया है. उसका कहना है कि जब तक जांच पूरी नहीं हो जाती कुछ भी कहना उचित नहीं होगा.

 

घटनास्थल पर तैनात पुलिसकर्मी (फोटो: रॉयटर्स)

वॉशिंगटन: अमेरिका के पश्चिमी राज्य कोलोराडो (Colorado) में एक सुपरमार्केट (Supermarket) में हुई गोलीबारी (Firing) में कम से कम 10 लोगों की मौत हुई है. मरने वालों में एक पुलिस अधिकारी भी शामिल है. पुलिस ने एक संदिग्ध को हिरासत में लिया है. हालांकि, अब तक ये साफ नहीं हो सका है कि गोलीबारी को क्यों अंजाम दिया गया. पुलिस का कहना है कि हिरासत में लिए गए शख्स से पूछताछ की जा रही है और जल्द ही सब कुछ स्पष्ट हो जाएगा. वहीं, इस वारदात के बाद से लोगों में डर का माहौल है.  

  1. पुलिस ने एक व्यक्ति को हिरासत में लिया
  2. तुरंत मौके पर पहुंच गई थी पुलिस 
  3. वारदात के कारण का खुलासा नहीं
  4.  

‘तुरंत पहुंच गई थी Police’

गोलीबारी की यह घटना कोलोराडो प्रांत के बोल्डर में हुई. बोल्डर पुलिस कमांडर केरी यामागुची (Kerry Yamaguchi) ने बताया कि एक संदिग्ध को हिरासत में लिया गया है और उससे पूछताछ जारी है. उन्होंने आगे कहा कि गोलीबारी में कई लोगों की मौत हुई है. हमने एक पुलिस अधिकारी को भी खो दिया है. यामागुची के मुताबिक, गोलियों की आवाज सुनते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर पूरे इलाको को घेर लिया था.

ये भी पढ़ें -रूस के विदेश मंत्री Sergey Lavrov पहुंचे चीन, America से मुकाबले के लिए Strategy बनाना है मकसद

Store में दाखिल होते ही Firing 
गोलीबारी डेनवर के उत्तर-पश्चिम में लगभग 28 मील दूर बोल्डर के टेबल मेसा क्षेत्र में किंग सोपर्स किराना स्टोर (King Soopers Grocery Store) में हुई. पुलिस के अनुसार, एक शख्स स्टोर में दाखिल हुआ और गोलियां चलाना शुरू कर दिया, जिसमें एक बोल्डर पुलिस अधिकारी सहित 10 लोगों की मौत हो गई. पुलिस ने इस बारे में ज्यादा जानकारी देने से इनकार कर दिया है. उसका कहना है कि जब तक जांच पूरी नहीं हो जाती कुछ भी कहना उचित नहीं है. 

 

Trending news