Edinburgh में पार्टनर से 'Tinder Date' करने निकला था सैनिक, अपहरण के बाद बुरी तरह पिटाई
Advertisement
trendingNow1873347

Edinburgh में पार्टनर से 'Tinder Date' करने निकला था सैनिक, अपहरण के बाद बुरी तरह पिटाई

ब्रिटेन में अपनी पार्टनर से मिलने के लिए टिंडर डेट (Tinder Date) पर जाना एक एक युवा सैनिक (Soldier) को भारी पड़ गया. आरोप है कि उसका अपहरण (Abducted) करके एक फ्लैट पर ले जाया गया, जहां उसकी जबरस्त तरीके से पिटाई की गई. 

ब्रिटिश सैनिक Cobhan McLelland (साभार GoFundMe)

लंदन: ब्रिटेन में टिंडर डेट (Tinder Date) पर अपनी पार्टनर से मिलने जा रहे एक युवा सैनिक (Soldier) का अपहरण (Abducted) कर जबरदस्त तरीके से पीटा (Attacked) गया. इस मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. 

  1. सैनिक की टूटी हुई थी हड्डियां
  2. बैरक से चुपचाप निकल गया था
  3. पुलिस को आरोपी का मिला रिमांड

सैनिक की टूटी हुई थी हड्डियां

पुलिस के मुताबिक 19 साल के Cobhan McLelland ब्रिटिश आर्मी में सैनिक (Soldier) हैं. उन्हें रविवार सुबह एक फ्लैट से मुक्त कराया गया. जब उन्हें फ्लैट से निकाला गया तो उनके चेहरे पर चाकू से वार करने के घाव, टूटी हुई हड्डियां और शरीर पर पिटाई के नील साफ दिखाई दे रहे थे. 

बैरक से चुपचाप निकल गया था

सूत्रों के मुताबिक Cobhan McLelland ने पास के अपार्टमेंट में रहने वाली अपनी पार्टनर से शनिवार रात डेट पर जाने का फैसला किया था. इसके लिए वह स्कॉटलैंड की राजधानी Dreghorn में बनी मिलिट्री बैरक से चुपचाप निकलकर चले गए. वहां पर उनका अपहरण कर फ्लैट में ले जाया गया, जहां कई घंटे तक उनकी जबरदस्त पिटाई की गई. 

पुलिस को आरोपी का मिला रिमांड

घटना की सूचना मिलने पर अफसरों ने सुबह 6 बजे फ्लैट पर छापा मारा और Cobhan McLelland को घायल हालत में वहां से निकालकर अस्पताल पहुंचाया. पुलिस का कहना है कि इस मामले में 19 साल के एक आरोपी को अरेस्ट किया गया है. एडिनबर्ग (Edinburgh) की शेरिफ कोर्ट ने आरोपी को पूछताछ के लिए पुलिस को रिमांड पर सौंप दिया है. अब उसे मंगलवार को फिर से कोर्ट में पेश किया जाएगा. 

इन्हीं फ्लैट में मिला घायल सैनिक

fallback

जिंदगी भर के लिए अपाहिज हो सकते हैं

Cobhan मूल रूप से Yorkshire के Doncaster इलाके के रहने वाले हैं. वे 16 साल की उम्र में मिलिट्री में भर्ती हुए थे. माना जा रहा है कि उन्हें मिले जख्म इतने गंभीर हैं कि वे जीवन भर के लिए अपाहिज भी हो सकते हैं. लेकिन इस वाक्ये के बाद भी युवा सैनिक के जज्बे में कोई कमी नहीं आई है. Cobhan McLelland ने अस्पताल में अपने बिस्तर से एक तस्वीर साझा करते हुए कहा कि वह धीरे-धीरे ठीक हो रहे हैं.

साथी सैनिकों ने जताई चिंता

Cobhan की बैरक के साथी सैनिकों को परेड के दौरान इस वाक्ये के बारे में बताया गया. जिसके बाद उन्होंने इस मामले पर चिंता जताई. स्कॉटलैंड पुलिस के प्रवक्ता ने बताया कि रविवार को  एडिनबर्ग के फ्लैट में शोरशराबे की जानकारी मिलने के बाद सुबह 6 बजे पुलिस मौके पर पहुंची. इसके करीब 2 दो घंटे बाद कोभन को सुरक्षित तरीके से बाहर निकाल लिया गया. 

ये भी पढ़ें- Monster crocodile swallows SHARK : मगरमच्छ ने हवा में ही शॉर्क को जबड़े में दबोचा, देखें रोंगटे खड़े कर देने वाले Photos

घटना के कारणों का अभी पता नहीं

पुलिस ने कहा कि इस मारपीट मामले में एक युवक को बचाया गया है और दूसरे को गिरफ्तार किया गया है. घटना के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है. इस मामले में आरोपी से पूछताछ कर जल्द ही कोर्ट में रिपोर्ट सबमिट की जाएगी. 

LIVE TV

Trending news