गाड़ियां साफ करता था लड़का, फिर एक दिन ऐसी पलटी किस्मत कि लग गई इतने करोड़ की लौटरी
Advertisement

गाड़ियां साफ करता था लड़का, फिर एक दिन ऐसी पलटी किस्मत कि लग गई इतने करोड़ की लौटरी

नेपाल के रहने वाले 31 वर्षीय भरत की किस्मत दुबई में कुछ ऐसी पलटी कि वह करोड़पति बन गया. पहले भरत गाड़ियां साफ करने का काम करता था. बता दें कि भरत ने महजूज ड्रॉ (Mehzooz Draw) में 21 करोड़ रुपये का जेकपॉट जीता है.

गाड़ियां साफ करता था लड़का, फिर एक दिन ऐसी पलटी किस्मत कि लग गई इतने करोड़ की लौटरी

Lucky Draw Winner: कब किसकी किस्मत पलट जाए इसका अंदाजा नहीं लगाया जा सकता. हाल ही में दुबई से भी ऐसा मामला सामने आया है. रिपोर्ट के अनुसार, नेपाल के रहने वाले 31 वर्षीय भरत की किस्मत दुबई में कुछ ऐसी पलटी कि वह करोड़पति बन गया. पहले भरत गाड़ियां साफ करने का काम करता था. बता दें कि भरत ने महजूज ड्रॉ (Mehzooz Draw) में 21 करोड़ रुपये का जेकपॉट जीता है. 

कठिन दौर से गुजर रहा शख्स का परिवार

मीडिया के मुताबिक भरत इस रकम को अपने परिवार और ब्रेड ट्यूमर के बाद लकवाग्रस्त अपने भाई की सर्जरी पर खर्च करेंगे. भरत का जीवन संघर्षों से भरा हुआ रहा है. शख्स ने बताया कि वह पिछले तीन साल से कार धोने का काम कर रहा है. उसके भाई का दिल्ली के अस्पताल में इलाज चल रहा है. जबकि शख्स के पिता भारत में रिक्शा चलाते हैं.

फिर से आजमाएंगे किस्मत

भरत दो बच्चों का पिता है. उसने एक दिन अपने दो दोस्तों के साथ मिलकर इस लॉटरी का टिकट खरीदा था. भरत अपने देश के पहले ऐसे विजेता बने हैं, जिन्होंने लॉटरी मे इतनी भारी रकम जीती है. उन्होंने आगे कहा कि वह 27 सितंबर को वापस अपने देश नेपाल लौटेंगे और कुछ दिनों बाद वापस दुबई आकर 'महजूज ड्रॉ' में अपनी किस्मत फिर से आजमाएंगे. 

अब भी जारी रखेंगे गाड़ियां साफ करने का काम

भरत तीन साल पहले दुबई जाने से पहले सऊदी अरब में एक पावर प्लांट में काम करते थे. हालांकि, भरत ने जैकपॉट जीतने के बाद कार धोने की नौकरी छोड़ने की इच्छा जाहिर नहीं की है.

केरल के शख्स ने जीते 23 करोड़

गौरतलब है कि कुछ दिनों पहले भारत में भी केरल के तिरुवनंतपुरम शहर के एक ऑटो रिक्शा चालक ने ओणम बंपर लॉटरी का पहला इनाम जीता है, जिसकी कुल रकम 25 करोड़ रुपये थी. शख्स को टैक्स कटने के बाद 15.75 करोड़ रुपये मिलेंगे. 

ये स्टोरी आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news