US: TikTok वीडियो बनाते वक्त 13 साल की मासूम ने खुद को लगा ली आग, बुरी तरह झुलसी

Girl Sets Herself On Fire Attempting TikTok Challenge: पीड़ित बच्ची बाथरूम में शीशे के सामने खड़े होकर आग से अलग-अलग आकार बनाने की कोशिश कर रही थी, जिसकी वजह से डेस्टिनी जल गई.

US: TikTok वीडियो बनाते वक्त 13 साल की मासूम ने खुद को लगा ली आग, बुरी तरह झुलसी
पीड़ित बच्ची डेस्टिनी (फाइल फोटो) | फोटो साभार- Kim Krane

वॉशिंगटन: अमेरिका (United States) के पोर्टलैंड (Portland) से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. दरअसल यहां एक 13 साल की बच्ची ने टिकटॉक (TikTok) वीडियो बनाने के चक्कर में खुद को आग लगा ली. बच्ची आग में बुरी तरह झुलस गई. बच्ची टिकटॉक पर एक फायर चैलेंज पूरा करने की कोशिश कर रही थी.

आग जलाने की ट्रिक बच्ची से हो गई गलत

द सन में छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक, पीड़िता का नाम डेस्टिनी क्रेन है. टिकटॉक वीडियो बनाने के दौरान बच्ची के हाथ और उसकी गर्दन बुरी तरह जल गई. टिकटॉक वीडियो बनाते वक्त आग जलाने की ट्रिक गलत हो गई.

ये भी पढ़ें- कोर्ट में बोला मेहुल चोकसी- मैं कानून मानने वाला व्यक्ति, बताई भारत छोड़ने की वजह

VIDEO

इस वजह से आग की चपेट में आई मासूम

जानकारी के मुताबिक, पीड़ित बच्ची बाथरूम में शीशे के सामने खड़े होकर आग से अलग-अलग आकार बनाने की कोशिश कर रही थी. हालांकि उसके परिवार का मानना है कि आग जलाते समय ब्लास्ट हुआ, जिसकी वजह से डेस्टिनी जल गई. 

बाथरूम से बरामद हुई ये चीजें

डेस्टिनी की मां ने बताया कि उन्होंने बाथरूम से एक कैंडल, एक लाइटर और शराब की बोतल बरामद की है. उन्होंने आगे कहा कि जब ये घटना हुई तब वो लिविंग रूम में अपनी मां से बात कर रही थीं. डेस्टिनी की आवाज सुनकर वो बाथरूम की तरफ भागीं तो देखा कि बेटी आग में जल रही थी. बाथरूम में रखी अन्य चीजों में भी आग लग गई थी. इसके बाद उन्होंने आग बुझाई.

ये भी पढ़ें- कोरोना की रफ्तार हुई धीमी, 2 महीने बाद आए सबसे कम केस; 24 घंटे में 2445 मरीजों की मौत

उन्होंने बताया कि आग बुझाने के बाद डेस्टिनी को आनन-फानन में हॉस्पिटल में एडमिट करवाया गया, वहां उसका इलाज जारी है. यह घटना बेहद दर्दनाक और भयानक थी.

LIVE TV

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.