1 साल से लिव-इन में रह रही लड़की ने किया हैरान करने वाला खुलासा, बॉयफ्रेंड को कानों कान खबर नहीं
Advertisement

1 साल से लिव-इन में रह रही लड़की ने किया हैरान करने वाला खुलासा, बॉयफ्रेंड को कानों कान खबर नहीं

TikTok अकाउंट से युवती ने वीडियो शेयर कर बाताया है कि वह एक साल से अपने बॉयफ्रेंड के साथ एक ही मकान में रह रही है. उसके बॉयफ्रेंड को पता ही नहीं है कि वही मकान मालकिन है.

फोटो साभार: @jaynedoee0

नई दिल्ली: बॉफ्रेंड के साथ एक ही मकान में रह रही लड़की ने ऐसा खुलासा कि सोशल मीडिया (Social Media) पर कमेंट्स की बाढ़ आ गई. युवती ने खुद ही TikTok पर अपने बॉयफ्रेंड (Boyfriend) को लेकर हैरान करने वाला खुलासा किया है. लड़की का वीडियो तेजी से वायरल (Video Viral) हो रहा है. कोई उसे फ्रॉड कह रहा है तो कोई धोखा देने के लिए कोस रहा है. 

  1. लड़की ने सोशल मीडिया पर किया खुलासा
  2. एक साल से रह रही बॉयफ्रेंड के साथ
  3. बॉयफ्रेंड से अब तक छिपाई बड़ी बात 

एक साल से रह रही बॉयफ्रेंड के साथ

दरअसल, TikTok पर @jaynedoee0 अकाउंट से एक युवती ने वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में युवती ने बताया कि वह एक साल से अपने बॉयफ्रेंड के साथ एक ही मकान में रह रही है. उसका बॉयफ्रेंड ही सभी तरह के खर्चे उठाता है. सारे बिल और घर का किराया भी बॉयफ्रेंड ही देता है. इसके बाद युवती ने जो कहा उसने लोगों को हैरान कर दिया. य

इस बात की युवक को कानों कान खबर नहीं

Daily Mail की रिपोर्ट के मुताबिक युवती ने बताया कि वह अपने बॉयफ्रेंड के साथ जिस मकान में रहती है वो खुद का है फिर भी वह अपने बॉयफ्रेंड से एक साल से किराया वसूल रही है. युवक को कानों कान खबर नहीं है कि वह जिस मकान का किराया दे रहा है वो उसकी गर्लफ्रेंड का ही है. वह दूसरे का मकान समझ एक साल से किराया दे रहा है. वीडियो को 1.7 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है. 

यह भी पढ़ें: बेगानी शादी में अब्दुल्ला दीवाना! तालिबान के चक्कर में PAK का बिगड़ा बजट

सच्चाई पता चलेगी तो क्या होगा?

लड़की के इस वीडियो पर यूजर्स तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं. कोई उसे 'चालाक' बता रहा है तो किसी ने उस पर बॉयफ्रेंड को 'धोखा' देने का आरोप लगाया. लड़की ने कैप्शन में लिखा 'बॉयफ्रेंड एक साल से साथ रह रहा है और किराया चुका रहा है और साथ ही सभी बड़े बिल भी. वह नहीं जानता कि मैं मकान मालिक हूं, उसका किराया सीधे मेरे पास आ रहा है. जब उसे पता चलेगा तो वह पागल हो जाएगा?' 

LIVE TV

Trending news