होने वाले जीजा के साथ करती थी ऐसी हरकतें, तंग आकर बहन ने उठाया बड़ा कदम
Advertisement

होने वाले जीजा के साथ करती थी ऐसी हरकतें, तंग आकर बहन ने उठाया बड़ा कदम

लड़की के फैसले के चलते परिवार में विवाद की स्थिति बन गई लेकिन उसने तय किया कि वह अपने पति को किसी के साथ 'शेयर' करने जैसी स्थिति नहीं बनने देगी.

प्रतीकात्मक फोटो.

नई दिल्ली: एक लड़की ने सोशल मीडिया (Social Media) पर अपनी छोटी बहन की हरकतें शेयर की हैं. लड़की के मुताबिक उसकी बहन की निगाह हमेशा अपने होने वाले जीजा पर ही रहती. जब भी उसका होने वाला पति घर आता तो छोटी बहन उसके साथ ऐसी हरकतें करती कि वो इन्सिक्योर हो गई. बहन की हरकतों से तंग आकर लड़की ने शादी से पहले ही बड़ा फैसला ले लिया. 

  1. बहन की हरकतों से परशान हुई लड़की 
  2. शादी में एंट्री पर भी लगाया 'बैन'
  3. तंग आकर बहन ने उठाया बड़ा कदम
  4.  

लिया ये कठोर फैसला

लड़की ने अपनी बहन की हरकतों से तंग आकर उसे शादी में न घुसने देने का फैसला लिया. उसने शादी की गेस्ट लिस्ट से अपनी सगी बहन का नाम ही काट दिया और ये तय किया कि शादी में उसे किसी भी हाल में घुसने नहीं देगी. लड़की के लिए ये फैसला लेना आसान नहीं था. उसके माता-पिता ही इस फैसले के खिलाफ उतर आए और कहा कि एक लड़के के लिए वह अपनी बहन को ठुकरा रही है. जबकि उसने अपने माता-पिता को बहन की हरकतों के बारे में भी बताया. 

पति से दूर रखना चाहती है बहन को

लड़की के मुताबिक उसकी बहन अपनी सीमाओं को नहीं समझती. वह अक्सर सीमाएं लांघते हुए ऐसी हरकतें करती है जो किसी को भी बर्दाश्त नहीं होंगी. लड़की के मुताबिक उसके इस कठोर फैसले के चलते मां-बाप ने भी शादी में आने से इनकार कर दिया लेकिन अगर वह अपनी बहन को अपने पति के नजदीक आने का और मौका देगी तो उसके बच्चों पर भी गलत असर पड़ेगा. हालंकि उसके फैसले के चलते परिवार में विवाद की स्थिति बन गई लेकिन उसने तय किया कि वह अपने पति को किसी के साथ 'शेयर' करने जैसी स्थिति नहीं बनने देगी.

यह भी पढ़ें: ऑनलाइन फ्रॉड का शिकार होने पर 10 दिन में वापस मिलेगा पैसा, करना होगा ये काम

इन हरकतों से हुई परेशान

DailyMail की रिपोर्ट के मुताबिक अमेरिका की लड़की ने इस पूरी घटना के बाबत Reddit पर लेटर शेयर किया है. उसने लिखा कि जब भी उसका होने वाला पति घर आता तो उसकी बहन जानबूझकर उसके करीब आने की कोशिश करती. वह जानबूझकर उसे टच करती और यहां तक कि बार-बार उसको किस करने की कोशिश करती. लड़की को खतरा महसूस हुआ कि कहीं उसकी छोटी बहन शादी के दौरान भी दूल्हे को किस न करने लग जाए, इसलिए उसने उसका नाम मेहमानों की लिस्ट से ही काट दिया.

LIVE TV

Trending news