जब लड़की ने खोला मॉम का वार्डरोब, पेरेंट्स का ऐसा टेप देखकर उड़े होश
X

जब लड़की ने खोला मॉम का वार्डरोब, पेरेंट्स का ऐसा टेप देखकर उड़े होश

लड़की ने अपने माता-पिता के सामान की तलाशी लेने का फैसला लिया. इसके बाद उसे अपनी मां की वार्डरोब में एक ऐसा 'टॉय' मिला जिसके बारे में उसे पहले से कुछ जानकारी नहीं थी. 

 

जब लड़की ने खोला मॉम का वार्डरोब, पेरेंट्स का ऐसा टेप देखकर उड़े होश

लंदन: कहते हैं कि जब आप मां-बाप बन जाते हैं तो आपकी जिम्मेदारी और बढ़ जाती है. आपके चाल-चरित्र का असर बच्चों पर भी पड़ता है लेकिन पश्चिमी देशों में लोगों की जीवनशैली इन बातों को खास तवज्जो नहीं देती. इसके हर रोज कई उदाहरण मिलते हैं. ऐसा ही वाकया एक लड़की ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है. जिसे अपनी मां की वार्डरोब खोलने पर ऐसी चीजें मिलीं जो निश्चित तौर पर आपत्तिजनक थीं. उसने अपना एक्सपीरिएंस सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया जिसके बाद ऐसे अनुभव शेयर करने वालों की झड़ी लग गई. 

जब वार्डरोब में मिला ये सामान

रेडिट यूजर ने लिखा कि एक दिन उसने अपने माता-पिता के सामान की तलाशी लेने का फैसला लिया. इसके बाद उसे अपनी मां की वार्डरोब में एक ऐसा 'टॉय' मिला जिसके बारे में उसे पहले से कुछ जानकारी नहीं थी क्योंकि इस समय उसकी उम्र मात्र 9 या 10 वर्ष की थी. इसके बाद जब उसने इस बारे में अपनी मां से पूछा तो मां ने इसे पिता का बताया. लड़की ने अन्य रेडिट यूजर्स से पूछा कि उन्हें अपने मां-बाप के सामान में से ऐसी कौन सी चीज मिली जो अब तक की सबसे बुरी चीज हो. 

यह भी पढ़ें: वियाग्रा के बारे में आई नई जानकारी, स्टडी में आए हैरान करने वाले रिजल्ट्स

बच्चों को मिला मां-बाप का टेप

Daily Star की रिपोर्ट के मुताबिक लड़की के सवाल पर एक और यूजर ने लिखा कि उसे अपने माता-पिता का प्राइवेट टेप मिला था. उसने लिखा कि इस टेप को उसके सभी भाई बहनों ने देखा. वो लिखती है कि इसके बाद हम पूरी तरह से समझ गए कि ये क्या है और दोबारा कभी अपने मां-बाप के वार्डरोब को नहीं खोला. एक अन्य यूजर ने भी कुछ ऐसा ही एक्सपीरिएंस शेयर किया. उसने लिखा कि मेरे पिताजी की मौत के बाद मुझे अपने पुराने कराटे बेल्ट के नीचे पोर्न डीवीडी और वियाग्रा मिली. 

LIVE TV

Trending news